Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Jamshedpur प्रशासन कोरोनावायरस को लेकर पूरी तरह से अलर्ट है

जेएनसी के ब्रांड एंबेसडर पप्पू सरदार लोगों को कर रहे है जागरूक

जमशेदपुर प्रशासन कोरोनावायरस को लेकर किसी भी तरह का जोखिम उठाने को तैयार नहीं, इसको लेकर जिला प्रशासन की तरफ से पूरी मुस्तैदी दिखाई जा रही है लगातार जांच शिविर लगाकर लोगों की जांच की जा रही है इसी के तहत आज साक्षी बाजार में 300 लोगों की जांच का लक्ष्य रखा गया जिसमें आने जाने वाले लोगों का जांच किया जा रहा है क्योंकि लग्न का समय है बाजारों में भीड़ देखी जा रही है कोई भी संक्रमित मरीज ना जैसी बीमारी को ना फैलाएं इसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है और आगे भी यह जांच की जाएगी ।

प्रशासन की तरफ से कोरोना जैसी बीमारी को लेकर जागरूक किया। वही इस मौके पर जेएनसी के ब्रांड एंबेसडर पप्पू सरदार भी लोगों को जागरूक करते दिखे ।