Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

अंबेडकर समिति के द्वारा मनाया गया संविधान दिवस

रजरप्पा कोयलांचल स्थित अंबेडकर पार्क में 71वां संविधान दिवस अंबेडकर समिति रजरप्पा क्षेत्र के द्वारा कोविड-19 को ध्यान में रखकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाया गया !इस दौरान मुख्य अतिथि आजसू के केंद्रीय महासचिव सह अंबेडकर समिति के संरक्षक माननीय रोशनलाल चौधरी ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किए! साथ ही उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने भारत के इतिहास में एक ऐसे अटूट संविधान का निर्माण किए जिसका सम्मान आज देश विदेशों में भी बहुत आदर पूर्वक किया जाता है! और आज पूरे भारत की विधि व्यवस्था का संचालन हमारे भारतीय संविधान के अनुरूप संचालित किया जाता है!

ऐसे महान नायक को मैं शत-शत नमन करता हूं! अंबेडकर समिति के द्वारा मुख्य अतिथि को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया! कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि ने भारतीय संविधान दिवस के अवसर पर संविधान का प्रस्तावना पढ़कर अंबेडकर समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साथ शपथ ली! तत्पश्चात मुख्य अतिथि के द्वारा संविधान की एक प्रति समिति के सचिव धनेश्वर राम को भेंट किया! इस दौरान अंबेडकर समिति का पुनर्गठन के उपरांत नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को मुख्य अतिथि के द्वारा पदभार पत्र सौंपा गया! इस कार्यक्रम में अंबेडकर समिति के अध्यक्ष चरित्र राम, सह सचिव स क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नंद किशोर दास, राम किशन रजक ,महेंद्र राम ,किशुन लाल साव ,विकास टोप्पो , प्रदीप कुमार अग्रवाल, जगदीश तुरी ,अमित मथाई बेक, सूरज, जय कुमार राय ,ओम प्रकाश महतो, राजन कुमार, शाकिर अली, लालमोहन मानकी ,जगत राम मांझी, फगुनी रविदास ,रामचंद्र बावरी ,ललन राम, महेंद्र पासी, विमलेश कुमार सहित समिति के कई पदाधिकारी उपस्थित थे!