Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Ramgarh मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शहीद सोबरन मांझी का शहादत दिवस मनाने अपने पैतृक गांव पहुंचे

रामगढ़ : झारखंड के मुख्यमंत्री अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान पुरे परिवार के साथ अपने पैतृक आवास नेमरा गांव पहुंचे। नेमरा में मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन यहां धूम धाम से सोहराय पर्व मनाएंगे साथ ही 27 नवंबर को वे अपने दादा शहीद सोबरन सोरेन का शहादत दिवस भी मनाएंगे ।

रामगढ़ जिले के बरलंगा के लुकैया टांड में 27 नवंबर को हेमंत सोरेन के दादा जी एवं झामुमो सुप्रीमो दिशोम गुरु शिबू सोरेन के पिता शहीद सोबरन मांझी का शहादत दिवस मनाया जाएगा यह शहीद सोबरन मांझी का 63 वाँ शहादत दिवस है । हर साल के भांति इस साल भी शहादत दिवस को लेकर नेमरा में पूरी तैयारी कर ली गई है ।

नेमरा में हेमन्त सोरेन ने पत्रकारों को कहा कि त्योहार का समय है इसलिये सपरिवार हमलोग गांव पहुंचे है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि संक्रमण का दौर है, लेकिन इस दौर में भी कैसा काम हुआ है साल भर में इसका ब्यौरा रखेंगे जो आपलोगो को अच्छा लगेगा।