Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

देशव्यापी मजदूर हड़ताल को सफल बनाने वाम दलो के साथ-साथ भाकपा माले सड़कों पर उतरी

रामगढ़ :रामगढ़ जिला के विभिन्न क्षेत्रों में आज 26 नवंबर को देशव्यापी मजदूर हड़ताल को सफल बनाने को जिले के रामगढ़ शहर, बरकाकाना श्रेत्र, भुरकुंडा, आरा सारू बेड़ा, सिरका अरगड्डा में भाकपा माले ने जुलूस निकाला । झंडा वैनर के साथ नारा लगाते हुए सड़कों में मार्च किया गया।

बरकाकाना में भाकपा-माले के देवकीनंदन बेदिया, अमल कुमार ,देवानंद गोप, नागेश्वर मुंडा, बृज नारायण मुंडा, राजेंद्र राम ,भुरकुंडा क्षेत्र में भाकपा माले के प्रखंड सचिव नरेश बढ़ाई , सरजू मुंडा, मनोज मांझी, सुरेंद्र मुंडा के नेतृत्व में और आरा सारू बेड़ा में महादेव मांझी, कर्मा मांझी, जयवीर हंसदा, राम सिंह मांझी , सिरका अरगड्डा क्षेत्र में लक्ष्मण बेदिया, छोटन मुंडा, रामबृक्ष बेदिया, लाका बेदिया के नेतृत्व में जुलूसा निकाला गया।

रामगढ़ शहर में भाकपा महेन्द्र पाठक, माले के जिला सचिव भुनेश्वर बेदिया, एक्टू के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण बेदिया ,अवधेश कुमार गुप्ता , ऐपवा नेत्री कांति देवी के नेतृत्व में मार्च निकाला गया ।मार्च में मजदूर किसानों की एकजुटता जिंदाबाद के नारे के साथ, गुलामी के 4 लेबर कोर्ट कानून रद्द करो! काम के पूर्ववत 8 घंटे बहाल करो! निजीकरण पर रोक लगाओ! राष्ट्रीय संपत्ति बेचना बंद करो! बेरोजगारी मंदी, छटनी व महंगाई पर रोक लगाओ! न्यूनतम समर्थन मूल्य पर चोट करने वाला कृषि कानून वापस लो! खेती किसान में कारपोरेट घुसपैठ को बढ़ावा देने वाला कृषि कानून वापस लो! आदि मांगोपर जोरदार नारे बाजी की गई ।

सुभाष चौक पर सभा आयोजित कर केन्द्र सरकार की गलत नितियो का विरोध किया। कल 27 नवंबर 2020 को राजभवन के समक्ष किसान एकजुट होकर एक दिवसीय धरना के कार्यक्रम में रामगढ़ जिला के किसान भी भाग लेंगे।