Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

देशव्यापी मजदूर हड़ताल को सफल बनाने वाम दलो के साथ-साथ भाकपा माले सड़कों पर उतरी

रामगढ़ :रामगढ़ जिला के विभिन्न क्षेत्रों में आज 26 नवंबर को देशव्यापी मजदूर हड़ताल को सफल बनाने को जिले के रामगढ़ शहर, बरकाकाना श्रेत्र, भुरकुंडा, आरा सारू बेड़ा, सिरका अरगड्डा में भाकपा माले ने जुलूस निकाला । झंडा वैनर के साथ नारा लगाते हुए सड़कों में मार्च किया गया।

बरकाकाना में भाकपा-माले के देवकीनंदन बेदिया, अमल कुमार ,देवानंद गोप, नागेश्वर मुंडा, बृज नारायण मुंडा, राजेंद्र राम ,भुरकुंडा क्षेत्र में भाकपा माले के प्रखंड सचिव नरेश बढ़ाई , सरजू मुंडा, मनोज मांझी, सुरेंद्र मुंडा के नेतृत्व में और आरा सारू बेड़ा में महादेव मांझी, कर्मा मांझी, जयवीर हंसदा, राम सिंह मांझी , सिरका अरगड्डा क्षेत्र में लक्ष्मण बेदिया, छोटन मुंडा, रामबृक्ष बेदिया, लाका बेदिया के नेतृत्व में जुलूसा निकाला गया।

रामगढ़ शहर में भाकपा महेन्द्र पाठक, माले के जिला सचिव भुनेश्वर बेदिया, एक्टू के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण बेदिया ,अवधेश कुमार गुप्ता , ऐपवा नेत्री कांति देवी के नेतृत्व में मार्च निकाला गया ।मार्च में मजदूर किसानों की एकजुटता जिंदाबाद के नारे के साथ, गुलामी के 4 लेबर कोर्ट कानून रद्द करो! काम के पूर्ववत 8 घंटे बहाल करो! निजीकरण पर रोक लगाओ! राष्ट्रीय संपत्ति बेचना बंद करो! बेरोजगारी मंदी, छटनी व महंगाई पर रोक लगाओ! न्यूनतम समर्थन मूल्य पर चोट करने वाला कृषि कानून वापस लो! खेती किसान में कारपोरेट घुसपैठ को बढ़ावा देने वाला कृषि कानून वापस लो! आदि मांगोपर जोरदार नारे बाजी की गई ।

सुभाष चौक पर सभा आयोजित कर केन्द्र सरकार की गलत नितियो का विरोध किया। कल 27 नवंबर 2020 को राजभवन के समक्ष किसान एकजुट होकर एक दिवसीय धरना के कार्यक्रम में रामगढ़ जिला के किसान भी भाग लेंगे।