Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa. रजरप्पा कोयलांचल में मनाया गया संविधान दिवस

महाप्रबंधक ने संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

रजरप्पा : रजरप्पा कोयलांचल में मनाया गया संविधान दिवस, महाप्रबंधक ने संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण रजरप्पा कोयलांचल में गुरूवार को संविधान दिवस हर्सोल्लास के साथ मनाया गया।

इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित रजरप्पा कोयलांचल के महाप्रबंधक आलोक कुमार ने अंबेडकर पार्क में स्थापित संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस क्रम में महाप्रबंधक आलोक कुमार ने संपूर्ण रजरप्पा कोयलांचल वासियों को संविधान दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जो विचार बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की ओर से संविधान में दिए गए थे, हम सभी को उसका पालन करने की आवश्यकता है।

इस अवसर पर स्टॉफ ऑफिसर (कार्मिक/प्रशासन) एसके गोस्वामी, श्रमिक प्रतिनिधि हाजी अख्तर आजाद, राजेंद्रनाथ चौधरी, महेंद्र मिस्त्री, जगन रविदास, बीएल गोसाई सहित कई लोग उपस्थित थे।