Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

बराका – सयाल प्रक्षेत्र में संयुक्त मोर्चा द्वारा भूख हड़ताल किया गया

बराका – सयाल: केंद्र सरकार व कोल इंडिया के मजदूर विरोधी नीति के खिलाफ बराका – सयाल प्रक्षेत्र में संयुक्त मोर्चा द्वारा भूख हड़ताल किया गया। भुरकुंडा खुली खदान व भूमिगत खदान में संयुक्त मोर्चा के तत्वावधान में पिट मीटिंग का आयोजन कर 26 नवम्बर को राष्ट्र व्यापी हड़ताल को ऐतिहासिक बनाने के लिए सारे कोल्डफिल्ड के नेताओ व मजदूरों ने हड़ताल की।

सारे मजदूर काम पर न जाकर सड़क पर आकर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना परदर्शन कर रहे हैं। वक्ताओं ने कहा कि केंद्र की वर्तमान सरकार व कोल इंडिया प्रबन्धन पूँजी पतियों को लाभ पहुचाने के लिए मजदूरों का हक अधिकार छिनने में जुटी है।साथ ही सरकारी उपकरणों को निजीकरण करने की साजिश रची जा रही है। जिसके विरोध में एकजुट होकर हम आवाज बुलंद कर रहे है।

इसमे मोर्चा के संयोजक विंधियांचल बेड़िया ,अशोक शर्मा,,विस्थापित नेता संजय शर्मा,नरेश मण्डल सहित सैकड़ों लोग हड़ताल में शामिल है