Logo

रजरप्पा मंदिर परिसर स्थित लुगू बाबा आश्रम में नौ दिवसीय यज्ञ के चौथे दिन भी हुए कई धार्मिक अनुष्ठान

रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर के दूसरे छोर पर अवस्थित लुगू बाबा आश्रम में आयोजित नौ दिवसीय अखंड हरिनाम यज्ञ के चौथे दिन बुधवार को भी यहां कई प्रकार के धार्मिक अनुष्ठान किए गए।

इस दौरान आश्रम आचार्य पंडित रामशरण गिरी उर्फ गिरी बाबा की देखरेख में हवन-पूजन और विशेष धार्मिक अनुष्ठान किया गया। इस संबंध में गिरी बाबा ने बताया कि रोग-दुख और कोरोना काल से निजात पाने के लिए यहां यज्ञ का आयोजन किया गया है। यज्ञ के दौरान पश्चिम बंगाल से आए बैरागियों द्वारा अखंड हरिनाम कीर्तन के साथ-साथ प्रतिदिन यहां भंडारा का भी आयोजन किया जा रहा है। यज्ञ में आसपास क्षेत्र से बड़ी संख्या में भक्तगण शामिल हो रहे हैं।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...