Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Patratu अंचल कार्यालय में मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम को लेकर की गयी बैठक

नए मतदाता का नाम सूची में शामिल करे और जिन मतदाताओं की मृत्यु हो गई है उनका नाम मतदाता सूची से हटाए : सीओ

पतरातू : अंचल कार्यालय में अंचलाधिकारी निर्भय कुमार, बीएलओ एवं पर्यवेक्षकों के साथ बैठक किया । जिसमें अंचलाधिकारी निर्भय कुमार मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम को सफलतापूर्वक सुनिश्चित करने के लिए पुनरीक्षण कार्यक्रम की समीक्षा की और बताया की घर- घर जाकर मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम के अलावा 28 नवंबर से 29 नवंबर को पंचायत के सभी बूथों में शिविर का आयोजन करें।

इस शिविर की सफलता के लिए पर्यवेक्षक अधिक से अधिक नए मतदाता का नाम मतदाता सूची में शामिल करे और जिन मतदाताओं की मृत्यु हो गई है उनका नाम मतदाता सूची से हटाए। इसी उद्देश्य के तहत लोगो को जागरूक करने के लिए कल 24 नवंबर को मतदाता पुनरीक्षण हेतु रामगढ़ उपायुक्त संदीप सिंह ने हरी झंडी दिखा कर मतदाता रथ को रवाना किया ।

बैठक में सुरेंद्र राम, राम नरेश गोस्वामी, तीरथ नाथ मेहता, सुनील पांडे सहित अन्य पर्यवेक्षक शामिल थे।