Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarhभाजपा जिला अध्यक्ष ने किया रामगढ़ जिला टीम की घोषणा,

कार्यकर्ताओं के लिए लिए पद नहीं, पार्टी का दायित्व सौंपा गया है : प्रवीण मेहता

रामगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष परवीन मेहता ने आज रामगढ़ जिला टीम की घोषणा की है । इसके गवाह बने हैं ,भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अभिनेश सिंह ,भाजपा जिला प्रभारी शशि भूषण भगत, पूर्व जिलाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार गुप्ता, प्रकाश मिश्रा, इला रानी पाठक, प्रोफ़ेसर संजय सिंह, सभी मंच पर विराजमान थे।

जिला टीम की घोषणा होते ही जिला जिला भर से आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने तालियों की गड़गड़ाहट से जिला अध्यक्ष की घोषणा का स्वागत किया । जिला अध्यक्ष श्री मेहता ने कहा कि जिला टीम की घोषणा की गई है । कार्यकर्ताओं के लिए लिए पद नहीं, पार्टी का दायित्व सौंपा गया है ।इमानदारी और परिश्रम के साथ सभी कार्यकर्ता अपने दाइत्व का निर्वहन करेंगे और रामगढ़ में भाजपा की सबसे मजबूत संगठन तैयार करने में सहयोगी बनेंगे। ऐसा हमें पूर्ण विश्वास है।

जैसे-जैसे टीम की घोषणा हो रही थी वैसे वैसे वहां पर मौजूद भाजपाइयों के उत्साह और जोश देखने को मिल रहे थे इसी बीच अपने उत्साह और खुशी को साझा करते हुए जिला महामंत्री के पद को प्राप्त करने वाले रंजन सिंह उर्फ छोटन और रामगढ़ कैंट मंडल के नए अध्यक्ष शिव कुमार महतो ने क्या कहा आप भी सुने ।

जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी के सिपाहियों को नई जिम्मेदारियां सौंपी जा रही थी वही वहां मौजूद भाजपा के एक से बढ़कर एक वक्ताओं ने अपने शब्दों के बाण से उनका मनोबल बढ़ाया दर्जनों वक्ताओं में से एक वक्ता डॉक्टर संजय सिंह को सुनें कैसे इनके संबोधन वहां मौजूद पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं नए उर्जा का संचार कर दिया ।