Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarhभाजपा जिला अध्यक्ष ने किया रामगढ़ जिला टीम की घोषणा,

कार्यकर्ताओं के लिए लिए पद नहीं, पार्टी का दायित्व सौंपा गया है : प्रवीण मेहता

रामगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष परवीन मेहता ने आज रामगढ़ जिला टीम की घोषणा की है । इसके गवाह बने हैं ,भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अभिनेश सिंह ,भाजपा जिला प्रभारी शशि भूषण भगत, पूर्व जिलाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार गुप्ता, प्रकाश मिश्रा, इला रानी पाठक, प्रोफ़ेसर संजय सिंह, सभी मंच पर विराजमान थे।

जिला टीम की घोषणा होते ही जिला जिला भर से आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने तालियों की गड़गड़ाहट से जिला अध्यक्ष की घोषणा का स्वागत किया । जिला अध्यक्ष श्री मेहता ने कहा कि जिला टीम की घोषणा की गई है । कार्यकर्ताओं के लिए लिए पद नहीं, पार्टी का दायित्व सौंपा गया है ।इमानदारी और परिश्रम के साथ सभी कार्यकर्ता अपने दाइत्व का निर्वहन करेंगे और रामगढ़ में भाजपा की सबसे मजबूत संगठन तैयार करने में सहयोगी बनेंगे। ऐसा हमें पूर्ण विश्वास है।

जैसे-जैसे टीम की घोषणा हो रही थी वैसे वैसे वहां पर मौजूद भाजपाइयों के उत्साह और जोश देखने को मिल रहे थे इसी बीच अपने उत्साह और खुशी को साझा करते हुए जिला महामंत्री के पद को प्राप्त करने वाले रंजन सिंह उर्फ छोटन और रामगढ़ कैंट मंडल के नए अध्यक्ष शिव कुमार महतो ने क्या कहा आप भी सुने ।

जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी के सिपाहियों को नई जिम्मेदारियां सौंपी जा रही थी वही वहां मौजूद भाजपा के एक से बढ़कर एक वक्ताओं ने अपने शब्दों के बाण से उनका मनोबल बढ़ाया दर्जनों वक्ताओं में से एक वक्ता डॉक्टर संजय सिंह को सुनें कैसे इनके संबोधन वहां मौजूद पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं नए उर्जा का संचार कर दिया ।