Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

Rajrappa सांसद जयंत सिन्हा ने किया चितरपुर क्षेत्र का दौरा, जनता की समस्याओं से हुए रूबरू

भाजपा मलाई की नहीं, भलाई की राजनीति करती है : सांसद

रजरप्पा : हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद जयंत सिन्हा ने रविवार को चितरपुर प्रखंड क्षेत्र का दौरा किया। सर्वप्रथम वे भुचूंगडीह पहुंचे और जनता की समस्याओं से अवगत हुए। उसके बाद सांसद चितरपुर के सुकरीगढ़ा के नायक टोला पहुंचे।

इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने राशन कार्ड, पेंशन, आवास सहित कई समस्याओं से सांसद जयंत सिन्हा को अवगत कराया। जिसपर उन्होंने समस्याओं का जल्द निराकरण करने का भरोसा दिलाया। लोगों को संबोधित करते हुए सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। अन्य राजनीतिक दल के लोग केवल मलाई खाने की राजनीति करते हैं।

लेकिन भारतीय जनता पार्टी मलाई नहीं बल्कि जनता की भलाई करने की राजनीति करती है। कोरोना काल में केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा जनधन खाते में पंद्रह सौ रुपए और राशन उपलब्ध करवाए गए। उन्होंने कहा कि जिन जरूरतमंद लोगों के कच्चे मकान है, उन्हें प्रधानमंत्री आवास के तहत पक्का मकान मुहैया कराया जाएगा।

इस दौरान जगह-जगह लोगों ने सांसद जयंत सिन्हा का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सांसद प्रतिनिधि रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, प्रखंड अध्यक्ष रामकृष्ण दुबे, कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष गणेश प्रसाद, प्रखंड सांसद प्रतिनिधि दीनबंधु पोद्दार, पूर्व बीससूत्री अध्यक्ष रमेश प्रसाद वर्मा, अमृतलाल पटवा, संजय केवट सहित कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।