Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Rajrappa सांसद जयंत सिन्हा ने किया चितरपुर क्षेत्र का दौरा, जनता की समस्याओं से हुए रूबरू

भाजपा मलाई की नहीं, भलाई की राजनीति करती है : सांसद

रजरप्पा : हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद जयंत सिन्हा ने रविवार को चितरपुर प्रखंड क्षेत्र का दौरा किया। सर्वप्रथम वे भुचूंगडीह पहुंचे और जनता की समस्याओं से अवगत हुए। उसके बाद सांसद चितरपुर के सुकरीगढ़ा के नायक टोला पहुंचे।

इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने राशन कार्ड, पेंशन, आवास सहित कई समस्याओं से सांसद जयंत सिन्हा को अवगत कराया। जिसपर उन्होंने समस्याओं का जल्द निराकरण करने का भरोसा दिलाया। लोगों को संबोधित करते हुए सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। अन्य राजनीतिक दल के लोग केवल मलाई खाने की राजनीति करते हैं।

लेकिन भारतीय जनता पार्टी मलाई नहीं बल्कि जनता की भलाई करने की राजनीति करती है। कोरोना काल में केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा जनधन खाते में पंद्रह सौ रुपए और राशन उपलब्ध करवाए गए। उन्होंने कहा कि जिन जरूरतमंद लोगों के कच्चे मकान है, उन्हें प्रधानमंत्री आवास के तहत पक्का मकान मुहैया कराया जाएगा।

इस दौरान जगह-जगह लोगों ने सांसद जयंत सिन्हा का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सांसद प्रतिनिधि रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, प्रखंड अध्यक्ष रामकृष्ण दुबे, कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष गणेश प्रसाद, प्रखंड सांसद प्रतिनिधि दीनबंधु पोद्दार, पूर्व बीससूत्री अध्यक्ष रमेश प्रसाद वर्मा, अमृतलाल पटवा, संजय केवट सहित कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।