#Ramgarh 99% लोगो को कोरोना से डरने की जरूरत नही है – जयंत सिन्हा

राज्य में विधि व्यवस्था और लॉ एंड ऑर्डर चरमरा गई है : जयंत सिन्हा

रामगढ़ : इस वैश्विक महामारी कोरोनकाल मे पूर्व केंद्रीय मंत्री सह हजारीबाग के सांसद जयंत सिन्हा ने रामगढ़ में जनता का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि कोरोना का ग्राफ गिरता जा रहा है, तो वही अर्थव्यवस्था का ग्राफ बढ़ता जा रहा है हमारा देश विकास की राह में चलता जा रहा है। 99 % लोगो को कोरोना से डरने की जरूरत नही है सर्दी जुकाम आएगा, पूरे शरीर मे दर्द आएगा और आप कोरोना से निकल जाइयेगा , 99%लोगो को कोरोना से चिन्ता करने की जरूरत नही है। जरूरत है घर के बुजुर्ग, बीमार व बच्चों के देखभाल करने की औऱ कोरोना की गाइडलाइन के तहत सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क लगाने की।

वही सांसद महोदय ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि विधि व्यवस्था और लॉ एंड ऑर्डर राज्य में चरमरा गई है कई अवैध कार्य किए जा रहे हैं, जो सबके सामने है । झारखंड को आगे ले जाने के लिए हम लोगों ने जो कुछ भी किया था उस पर वर्तमान सरकार ने पानी फेर दिया गया है । अब हम लोग का राज्य आगे नहीं बल्कि पीछे की ओर बढ़ता जा रहा है । वही श्री सिन्हा ने विस्थापन नीति पर पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में कहा कि विस्थापन का मुद्दा एक गंभीर मुद्दा है जिससे हमारे क्षेत्र के लोग प्रभावित एवं पीड़ित हैं इसके लिए मेरे समझ से तीन सिद्धांत अहम है पहला पारदर्शी तरीके से काम होना चाहिए, दूसरा मुआवजा सही होना चाहिए और तीसरा हर कोई को विकल्प मिलना चाहिए। यह सभी कानून में भी लिखे हुए हैं । आज के समय राज्य सरकार इन सिद्धांतों को नहीं मान रही है।  इससे जनता और भी पीड़ित एवं दुखी होने वाली है जो शर्मनाक बात है ।

 

उक्त बातें सांसद श्री जयंत सिन्हा ने छठ महापर्व का प्रसाद ग्रहण करने पहुंचे भाजपा प्रदेश के सैनिक प्रकोष्ठ के नेता रंजन सिंह उर्फ छोटन के घर पर मीडिया कर्मियों से बात करने के दौरान कहीं । इस मौके पर वहां आसपास के लोग में अपने  सांसद को देख उनका स्वागत करने पहुंचे वहीं कई लोगों ने सांसद महोदय को अपनी समस्याओं से भी अवगत कराया।

Whats App