Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

पूर्व बीस सूत्री उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद ने लोगो से गाइडलाइन का पालन कर मनाने की अपील की

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए छठ महापर्व मनाएं : राकेश प्रसाद

पतरातू : झारखंड राज्य सरकार के पूर्व बीस सूत्री कार्यक्रम के उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि राष्ट्र संचेतना संघ के द्वारा पिछले 19 वर्षों से पतरातू डैम पर आस्था के महा पर्व छठ के लिए छठ घाटों का निर्माण एवं साफ सफाई के साथ ही क्षेत्र के हजारों छठव्रतियों के लिए प्रसाद, फल, नारियल एवं दूध का मुफ्त वतरण किया जाता रहा है साथ ही भव्य धार्मिक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता रहा है परंतु इस वर्ष कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करते हुए छठ पर्व मनाया जा रहा है।

इस वर्ष राष्ट्र संचेतना संघ के द्वारा सभी व्रतियों के लिए मास्क और सैनिटाइजर के अलावा प्रसाद ,फल एवं दूध की व्यवस्था की गई गयी है।साथ ही उन्होंने संस्था के कार्यकर्ताओं को युद्धस्तर पर काम कर छठ घाट को तैयार किया। उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए छठ महापर्व मनाने का प्रयोग किया है।