Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

चतरा (झारखंड) : चतरा पुलिस द्वारा नक्सलियों के विरुद्ध लगातार चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को लगातार सफलताएं मिल रही है। इधर जिले के अति नक्सल प्रभावित प्रतापपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर- कुंदा पथ पर स्थित भंगिया गांव से आज पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन टीएसपीसी के एक दुर्दांत उग्रवादी तथा झारखंड सरकार द्वारा घोषित पांच लाख रुपये का इनामी नक्सली सब जोनल कमांडर कृष्णा गंझू को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि टीएसपीसी सब जोनल कमांडर की गिरफ्तारी एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में चलाए गए छापेमारी अभियान में यह सफलता हासिल की गई।_

दूसरी और चतरा एसपी ऋषभ झा ने आज आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर उक्त नक्सली कमांडर को गिरफ्तार किया गया तथा उसकी निशानदेही पर दो राइफल समेत पांच जिंदा कारतूस भी उसके पास से बरामद कर लिए गए।

एसपी ने आगे बताया कि चतरा के अलावे पलामू तथा लातेहार समेत अन्य जिलों के थानों में भी इस पर कई दुर्दांत मामले दर्ज है। वहीं पुलिस इस उग्रवादी की गिरफ्तारी को एक बड़ी कामयाबी मान रही है।