Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

चतरा (झारखंड) : चतरा पुलिस द्वारा नक्सलियों के विरुद्ध लगातार चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को लगातार सफलताएं मिल रही है। इधर जिले के अति नक्सल प्रभावित प्रतापपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर- कुंदा पथ पर स्थित भंगिया गांव से आज पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन टीएसपीसी के एक दुर्दांत उग्रवादी तथा झारखंड सरकार द्वारा घोषित पांच लाख रुपये का इनामी नक्सली सब जोनल कमांडर कृष्णा गंझू को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि टीएसपीसी सब जोनल कमांडर की गिरफ्तारी एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में चलाए गए छापेमारी अभियान में यह सफलता हासिल की गई।_

दूसरी और चतरा एसपी ऋषभ झा ने आज आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर उक्त नक्सली कमांडर को गिरफ्तार किया गया तथा उसकी निशानदेही पर दो राइफल समेत पांच जिंदा कारतूस भी उसके पास से बरामद कर लिए गए।

एसपी ने आगे बताया कि चतरा के अलावे पलामू तथा लातेहार समेत अन्य जिलों के थानों में भी इस पर कई दुर्दांत मामले दर्ज है। वहीं पुलिस इस उग्रवादी की गिरफ्तारी को एक बड़ी कामयाबी मान रही है।