Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

समाजसेवी भोला दांगी ने कराया जर्जर सड़क का मरम्मत, लोगों में खुशी

गोला प्रखंड के कमता रोड मे जर्जर सड़क से ग्रामीण परेशान हैं। यहां मुख्य रूप से तीन सड़क है। तीनों की हालत इतनी खराब है कि वाहन तो दूर पैदल चलना मुश्किल है। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेसी नेता सह समाजसेवी भोला दांगी ने अपनी निजी खर्च से करमा से पंदनी तक की करीब 3 किलोमीटर लंबी सड़क को मरम्मत कार्य शुरू कर दिया है।

जो काम वर्षों से जिला प्रशासन नहीं कर सकी उस कार्य को इस समाजसेवी भोला दांगी ने कर दिखाया। सड़क के गड्ढों में मोरम डालकर चलने योग्य बनाया। इस समस्या से जूझ रहे लोगों को निजात दिलाया। लोग लाभान्वित होंगे। लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए समाज सेवी को धन्यवाद दिया है। लोगों ने कहा है कि हमारे क्षेत्र में ऐसे नेताओं का होने की जरूरत है। मौके पर समाजसेवी सुधीर मंगलेश, प्रदीप महतो, उतम कुमार, उमाशंकर महतो, विनय महतो राजू महतो आदि मौजूद थे।