Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

समाजसेवी भोला दांगी ने कराया जर्जर सड़क का मरम्मत, लोगों में खुशी

गोला प्रखंड के कमता रोड मे जर्जर सड़क से ग्रामीण परेशान हैं। यहां मुख्य रूप से तीन सड़क है। तीनों की हालत इतनी खराब है कि वाहन तो दूर पैदल चलना मुश्किल है। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेसी नेता सह समाजसेवी भोला दांगी ने अपनी निजी खर्च से करमा से पंदनी तक की करीब 3 किलोमीटर लंबी सड़क को मरम्मत कार्य शुरू कर दिया है।

जो काम वर्षों से जिला प्रशासन नहीं कर सकी उस कार्य को इस समाजसेवी भोला दांगी ने कर दिखाया। सड़क के गड्ढों में मोरम डालकर चलने योग्य बनाया। इस समस्या से जूझ रहे लोगों को निजात दिलाया। लोग लाभान्वित होंगे। लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए समाज सेवी को धन्यवाद दिया है। लोगों ने कहा है कि हमारे क्षेत्र में ऐसे नेताओं का होने की जरूरत है। मौके पर समाजसेवी सुधीर मंगलेश, प्रदीप महतो, उतम कुमार, उमाशंकर महतो, विनय महतो राजू महतो आदि मौजूद थे।