Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

24 घंटे के अंदर छठ पूजा गाइडलाइन में करे संसोधन नही तो होगा आंदोलन:धनंजय कुमार पुटूस

हिन्दू धर्म विरोधी है हेमंत सरकार:धनंजय कुमार पुटूस हिन्दू आस्था से खिलवाड़ करना बंद करे हेमंत सरकार:धनंजय कुमार पुटूस तुगलकी फरमान वापस ले हेमंत सरकार:धनंजय कुमार पुटूस

छठ महापर्व को लेकर हेमंत सोरेन सरकार द्वारा गाइडलाइन जारी कर दिया गया है। जिसके अनुसार नदी,तालाब,डैम आदि पर छठ पूजा करने की मनाही है।

हेमंत सरकार के इस आदेश से पूरे राज्य में नाराजगी है।

हेमंत सोरेन सरकार के इस आदेश पर भाजपा नेता सह रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने प्रेस बयान जारी कर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

जारी बयान में धनंजय कुमार पुटूस ने कहा है कि हेमंत सोरेन सता के नशे में चूर होकर अनाप-सनाप निर्णय झारखंडियों पर थोप रहे है।

छठ महापर्व पर जारी गाइडलाइन यह दर्शाता है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह से हिन्दू धर्म के विरोध में काम कर रहे हैं,और हिन्दू आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है।

इसका हम सब विरोध करते हैं।
छठ महापर लाखो लोगो के आस्था से जुड़ा पर्व है।
लेकिन हेमंत सरकार ने नाजायज तरीके से इसपर रोक लगाने का दुःसाहस किया है।
छठ पूजा के संबंध में जारी गाइडलाइन में अगर 24 धंटे के अंदर संसोधन नही किया गया तो हमलोग सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे।