Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

24 घंटे के अंदर छठ पूजा गाइडलाइन में करे संसोधन नही तो होगा आंदोलन:धनंजय कुमार पुटूस

हिन्दू धर्म विरोधी है हेमंत सरकार:धनंजय कुमार पुटूस हिन्दू आस्था से खिलवाड़ करना बंद करे हेमंत सरकार:धनंजय कुमार पुटूस तुगलकी फरमान वापस ले हेमंत सरकार:धनंजय कुमार पुटूस

छठ महापर्व को लेकर हेमंत सोरेन सरकार द्वारा गाइडलाइन जारी कर दिया गया है। जिसके अनुसार नदी,तालाब,डैम आदि पर छठ पूजा करने की मनाही है।

हेमंत सरकार के इस आदेश से पूरे राज्य में नाराजगी है।

हेमंत सोरेन सरकार के इस आदेश पर भाजपा नेता सह रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने प्रेस बयान जारी कर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

जारी बयान में धनंजय कुमार पुटूस ने कहा है कि हेमंत सोरेन सता के नशे में चूर होकर अनाप-सनाप निर्णय झारखंडियों पर थोप रहे है।

छठ महापर्व पर जारी गाइडलाइन यह दर्शाता है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह से हिन्दू धर्म के विरोध में काम कर रहे हैं,और हिन्दू आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है।

इसका हम सब विरोध करते हैं।
छठ महापर लाखो लोगो के आस्था से जुड़ा पर्व है।
लेकिन हेमंत सरकार ने नाजायज तरीके से इसपर रोक लगाने का दुःसाहस किया है।
छठ पूजा के संबंध में जारी गाइडलाइन में अगर 24 धंटे के अंदर संसोधन नही किया गया तो हमलोग सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे।