Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

तालाब में छठ मनाने पर रोक के खिलाफ सिरु बुध बाज़ार में प्रदर्शन

दुलमी : झारखंड सरकार की ओर से तालाब, जलाशय व नदी में छठ पूजा ना कर घरों में छठ करने के आदेश का विरोध आजसू छात्र संघ व प्रखंड कमिटी के लोगों ने मंगलवार को सिरु बुध बाज़ार आजसू प्रधान कार्यालय में किया।सरकार के खिलाफ हाथ में स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए विरोध किया गया।

कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे विभावि सचिव अनिल इगनेश ने कहा कि देश के विभिन्न क्षेत्रों में चुनाव व उपचुनाव हुए। बिहार में भी चुनाव हुआ। झारखंड में भी दो सीटों पर उपचुनाव हुआ। नेताओं ने लाखों की भीड़ जुटा कर रैलियां की। उस समय कोरोना का संक्रमण नहीं हुआ। आस्था के महापर्व छठ को परंपरा के अनुसार मनाने पर सरकार ने रोक लगाई है। यह तुगलकी फरमान है। सरकार इस पर पुनर्विचार करें। निर्णय को वापस लें। उन्होंने कहा कि हम लोग अपना पर्व उसी तरह मनाएंगे जैसा वर्षों से मनाते आएं हैं। महिलाओं ने कहा कि कोरोना का भय दिखाकर चैत माह में भी हमें छठ पर्व करने नहीं दिया गया। अब कार्तिक माह के छठ को भी सरकार परंपरागत तरीके से नहीं मनाने दे रही है। सरकार का निर्णय जन विरोधी है।मौके पर देवराज कुमार,चिरिंजीवी कुमार, अभिनाश कुमार,आकाश , दीपक कुमार,राहुल कुमार,पंचम कुमार, राकेश कुमार, योगेश कुमार, आकाश कुमार, कुमार आदि कई छात्र संघ के सदस्य गण व प्रखंड कमिटी के लोग उपस्थित हुए ।