Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Rajrappa गोला के रकुआ में हाथी का बच्चा कुएं में गिरा

वन कर्मियों व ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर सकुशल निकाला बाहर

रामगढ़ : वन विभाग के अधिकारी एवं ग्रामीणों के सहयोग से कुएं में गिरे हाथी के बच्चे को निकाला गया बाहर. हाथी के बच्चे के साथ सेल्फी लेने की ग्रामीणों में मची होड़ ।

वन विभाग के अधिकारी एवं ग्रामीणों के सहयोग से कुएं में गिरे हाथी के बच्चे को निकाला गया बाहर. हाथी के बच्चे के साथ सेल्फी लेने की ग्रामीणों में मची होड़. रामगढ़ जिला अंतर्गत गोला प्रखंड क्षेत्र के रकुवा गांव में शुक्रवार अहले सुबह एक हाथी का बच्चा कुआं में गिर गया. कुएं में गिरने के कारण हाथी के बच्चे के पैर में चोटें आयी है, जिससे वह घायल हो गया.

हालांकि, जानकारी मिलते ही वन विभाग के अधिकारी एवं ग्रामीणों द्वारा रेस्क्यू कर सकुशल कुएं से बाहर निकाला. इस दौरान कुएं मेें गिरे हाथी के बच्चे को देखने के लिए ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गयी थी.