Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

खेल को बढ़ावा दिलाने के लिए निबंधित कमल क्लबों को जल्द राशि उपलब्ध कराया जाएगा : ब्रहमदेव

रामगढ़ : जिला परिषद अध्यक्ष रामगढ़, ब्रहमदेव महतो ने जिला खेल पदाधिकारी से मुलाकात कर जिला के कमल क्लबों में खेल कूद को बढ़ावा दिलाने हेतु सहयोग राशि जल्द भुगतान करने का निर्देश दिया। जिला खेल पदाधिकारी ने आश्वस्त करते हुए एक सप्ताह के अंदर भुगतान करने का भरोसा दिलाया साथ ही जानकारी दिया कि जिला स्तरीय कमल क्लब को एक लाख (100000), प्रखण्ड स्तरीय कमल क्लब को (50000) एवं पंचायत स्तरीय कमल क्लब के खाते में (25000) भुगतान किया जाएगा।

मौके पर दुलमी उप प्रमुख रिझु महतो, होन्हे मूखिया प्रतिनिधि बिहारी महतो, दयासागर महतो, मनोहर महतो सहित अन्य लोग उपस्थित थे।