Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

यामाहा के स्कूटर और बाइक का स्पोर्टी लुक और लाजवाब तकनीकी ग्राहकों को खूब लुभा रहा है

जबरदस्त बुकिंग और डिलीवरी का त्योहार बन, देश की रफ्तार बढ़ा रहा है यामाहा : डीलर

रामगढ़ : यामाहा मोटर कंपनी के दो पहिया वाहनों की तकनीकी , मजबूती और खूबसूरती का जादू इसके ग्राहकों पे आज खूब दिखा। कंपनी के अधिकृत डीलर शिवम बाइक्स में मौजूद हर ग्राहक की जुबान पर यामाहा के स्कूटर और बाइक का स्पोर्टी लुक और लाजवाब तकनीकी चढ़ कर बोल रही थी। वहीं ग्राहकों की तादाद को देखते हुए जोश में भरे डीलर विजय मेवाड़ ने भी बोला यामाहा की कमाल की तकनीकी का धमाल, ग्राहकों में मचा हुआ है । इस बार जबरदस्त बुकिंग और डिलीवरी का त्योहार बन, देश की रफ्तार बढ़ा रहा है यामाहा।

वही वहां बाइक और स्कूटर की खरीदारी करने पहुंचे ग्राहकों ने भी बाइक की लुक, स्टाइल, लाजवाब तकनीक और अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि ….