Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रजरप्पा मंदिर परिसर में गंगा महोत्सव के तहत कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

सांसद-विधायक सहित जिले के सभी अधिकारी हुए शामिल

रजरप्पा: नमामि गंगे योजना अंतर्गत दो दिवसीय गंगा महोत्सव के तहत मंगलवार की शाम सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर परिसर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्थानीय सांसद जयंत सिन्हा, विधायक ममता देवी, रामगढ़ डीसी संदीप सिंह, एसपी प्रभात कुमार, डीडीसी नागेंद्र सिन्हा, एसी जुगनू मिंज, एसडीओ कीर्ति श्री मुख्य रूप से शामिल हुए।

इस दौरान सांसद जयंत सिन्हा ने उपस्थित लोगों को जल स्रोतों के स्वच्छता से संबंधित शपथ दिलाई। तत्पश्चात सांसद जयंत सिन्हा एवं विधायक ममता देवी सहित जिले के अधिकारियों ने दीप जलाया और भैरवी नदी के तट पर गंगा आरती की। इससे पूर्व अतिथियों ने रजरप्पा मंदिर परिसर में पौधरोपण भी किया।

तत्पश्चात आंगनबाड़ी सेविकाओं द्वारा बनाए गए आकर्षक रंगोली का अवलोकन भी किया। गंगा महोत्सव को लेकर भैरवी नदी के तट को दीपों के माध्यम से सजाया गया था और जगह-जगह आकर्षक रंगोली भी बनाई गई थी। कार्यक्रम के अंत में सांसद एवं विधायक मां छिन्नमस्तिके की संध्या आरती में भी शामिल हुए और माता के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस अवसर पर चितरपुर बीडीओ सह प्रभारी सीओ उदय कुमार, रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता, वरिष्ठ नेता रंजीत कुमार सिन्हा, राजेंद्र कुशवाहा, भुचूंगडीह मुखिया प्रभा देवी, कांग्रेसी नेता चंद्रशेखर पटवा, राजेंद्रनाथ चौधरी, हाजी अख्तर आजाद, जगेश्वर महतो नागवंशी, बजरंग महतो, सुधीर मंगलेश, पवन महतो, कमलेश महतो सहित मंदिर न्यास समिति के लोग उपस्थित थे।