Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रजरप्पा मंदिर परिसर में गंगा महोत्सव के तहत कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

सांसद-विधायक सहित जिले के सभी अधिकारी हुए शामिल

रजरप्पा: नमामि गंगे योजना अंतर्गत दो दिवसीय गंगा महोत्सव के तहत मंगलवार की शाम सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर परिसर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्थानीय सांसद जयंत सिन्हा, विधायक ममता देवी, रामगढ़ डीसी संदीप सिंह, एसपी प्रभात कुमार, डीडीसी नागेंद्र सिन्हा, एसी जुगनू मिंज, एसडीओ कीर्ति श्री मुख्य रूप से शामिल हुए।

इस दौरान सांसद जयंत सिन्हा ने उपस्थित लोगों को जल स्रोतों के स्वच्छता से संबंधित शपथ दिलाई। तत्पश्चात सांसद जयंत सिन्हा एवं विधायक ममता देवी सहित जिले के अधिकारियों ने दीप जलाया और भैरवी नदी के तट पर गंगा आरती की। इससे पूर्व अतिथियों ने रजरप्पा मंदिर परिसर में पौधरोपण भी किया।

तत्पश्चात आंगनबाड़ी सेविकाओं द्वारा बनाए गए आकर्षक रंगोली का अवलोकन भी किया। गंगा महोत्सव को लेकर भैरवी नदी के तट को दीपों के माध्यम से सजाया गया था और जगह-जगह आकर्षक रंगोली भी बनाई गई थी। कार्यक्रम के अंत में सांसद एवं विधायक मां छिन्नमस्तिके की संध्या आरती में भी शामिल हुए और माता के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस अवसर पर चितरपुर बीडीओ सह प्रभारी सीओ उदय कुमार, रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता, वरिष्ठ नेता रंजीत कुमार सिन्हा, राजेंद्र कुशवाहा, भुचूंगडीह मुखिया प्रभा देवी, कांग्रेसी नेता चंद्रशेखर पटवा, राजेंद्रनाथ चौधरी, हाजी अख्तर आजाद, जगेश्वर महतो नागवंशी, बजरंग महतो, सुधीर मंगलेश, पवन महतो, कमलेश महतो सहित मंदिर न्यास समिति के लोग उपस्थित थे।