Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappaमहाप्रबंधक गेट के समक्ष संयुक्त मोर्चा के नेताओं ने किया प्रदर्शन

प्रधानमंत्री के नाम सीसीएल प्रबंधन को सौंपा ज्ञापन

रजरप्पा : कमर्शियल माइनिंग सहित कई मांगों को लेकर संयुक्त मोर्चा के नेताओं ने सोमवार को रजरप्पा महाप्रबंधक कार्यालय मुख्य गेट के समक्ष प्रदर्शन किया। इससे पूर्व संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष अनिल प्रसाद के नेतृत्व में श्रमिक प्रतिनिधि झंडा बैनर लेकर केंद्र सरकार और कोल इंडिया प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जुलूस की शक्ल में महाप्रबंधक कार्यालय मुख्य गेट पहुंचे।

जहां सरकार और प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपना विरोध प्रकट किया। तत्पश्चात रजरप्पा के स्टॉफ ऑफिसर (कार्मिक/प्रशासन) एसके गोस्वामी और उपप्रबंधक पीएन मिश्रा को अपनी मांगों से संबंधित प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष अनिल प्रसाद ने कहा कि केंद्र सरकार श्रम विरोधी नीति अपनाकर कोयला कामगारों का हक और अधिकार छीनने का प्रयास कर रही है। यदि हमारी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो 29 नवंबर को सभी कोयला कामगार एकजुट होकर हड़ताल करने को बाध्य होंगे। प्रदर्शन करने वालों में किशोरी प्रसाद, आरपी सिंह, कौशल कुमार सिंह, राजेंद्रनाथ चौधरी, हाजी अख्तर आजाद, अमरनाथ वर्मा, अर्जुन दास महंत, विशाल कुमार, चंद्रशेखर सिंह, नरेंद्र लाल दास, विनोद कुमार, हाजी बशीर अंसारी, प्रदीप अग्रवाल, करमा मांझी, बीएल गोसाई, बीएनपी वर्मा सहित कई श्रमिक प्रतिनिधि शामिल थे।