Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

Rajrappa पत्रकारों ने पैदल मार्च निकाला, महाराष्ट्र डीजीपी के नाम सौंपा ज्ञापन

पत्रकार अर्णब गोस्वामी के गिरफ्तारी के खिलाफ कोयलांचल एवं चितरपुर के पत्रकारों का विरोध

रजरप्पा : पत्रकार अर्णब गोस्वामी का अलोकतांत्रिक तरीके से गिरफ्तारी के खिलाफ रजरप्पा कोयलांचल एवं चितरपुर प्रखंड के विभिन्न पत्रकारों संघों में रोष है। पत्रकार की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए रविवार देर शाम रजरप्पा स्थित अंबेडकर पार्क पार्क में इकट्ठा हुए इसके बाद यहां बाबा साहेब भीमराव के आदम कद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पैदल मार्च निकाला। स्थानीय पत्रकारों ने हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए हुए रजरप्पा थाना पहुंचे।

यहां रजरप्पा के वरिष्ठ पत्रकार राजेश गोल्डी के नेतृत्व में झारखंड के डीजीपी के नाम एसआई अखिलेश कुमार सिंह के माध्यम से थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा गया। पत्रकारों ने आवेदन को महाराष्ट्र सरकार तक पहुंचाने की अपील की ताकि पत्रकार अरनव गोस्वामी को न्याय मिल सके। इससे पूर्व अंबेडकर पार्क के प्रांगण में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में पत्रकारों ने अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी का पुरजोर विरोध किया। साथ ही उन्हें जल्द रिहा करने की मांग की । जिसमें सभी पत्रकारों ने बारी-बारी कर अर्णब गोस्वामी की रिहाई के लिए अपने विचार व्यक्त किया। मौके पर राजेश गोल्डी, मनोहर लहरी, संजय नायक, शिव शंकर तिवारी, प्रिंस वर्मा, रामविलास महतो, तारकेश्वर महतो मनोज महतो, मो फिरोज, इमरान अंसारी, विवेक लहरी, प्रभाकर दुबे, विजय चंद्रा शामिल थे।