Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa पत्रकारों ने पैदल मार्च निकाला, महाराष्ट्र डीजीपी के नाम सौंपा ज्ञापन

पत्रकार अर्णब गोस्वामी के गिरफ्तारी के खिलाफ कोयलांचल एवं चितरपुर के पत्रकारों का विरोध

रजरप्पा : पत्रकार अर्णब गोस्वामी का अलोकतांत्रिक तरीके से गिरफ्तारी के खिलाफ रजरप्पा कोयलांचल एवं चितरपुर प्रखंड के विभिन्न पत्रकारों संघों में रोष है। पत्रकार की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए रविवार देर शाम रजरप्पा स्थित अंबेडकर पार्क पार्क में इकट्ठा हुए इसके बाद यहां बाबा साहेब भीमराव के आदम कद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पैदल मार्च निकाला। स्थानीय पत्रकारों ने हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए हुए रजरप्पा थाना पहुंचे।

यहां रजरप्पा के वरिष्ठ पत्रकार राजेश गोल्डी के नेतृत्व में झारखंड के डीजीपी के नाम एसआई अखिलेश कुमार सिंह के माध्यम से थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा गया। पत्रकारों ने आवेदन को महाराष्ट्र सरकार तक पहुंचाने की अपील की ताकि पत्रकार अरनव गोस्वामी को न्याय मिल सके। इससे पूर्व अंबेडकर पार्क के प्रांगण में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में पत्रकारों ने अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी का पुरजोर विरोध किया। साथ ही उन्हें जल्द रिहा करने की मांग की । जिसमें सभी पत्रकारों ने बारी-बारी कर अर्णब गोस्वामी की रिहाई के लिए अपने विचार व्यक्त किया। मौके पर राजेश गोल्डी, मनोहर लहरी, संजय नायक, शिव शंकर तिवारी, प्रिंस वर्मा, रामविलास महतो, तारकेश्वर महतो मनोज महतो, मो फिरोज, इमरान अंसारी, विवेक लहरी, प्रभाकर दुबे, विजय चंद्रा शामिल थे।