Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa माँ छिन्नमस्तिका मंदिर व दक्षिणेश्वर काली मंदिर में काली पूजा की तैयारी जोरों पर है

मन्दिर प्रक्षेत्र में रंगरोगन व साफ सफाई का काम चल रहा है

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध शक्तिपीठ रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका मंदिर व दक्षिणेश्वर काली मंदिर में काली पूजा की तैयारी जोरों पर है। पूरे मन्दिर प्रक्षेत्र में रंगरोगन व साफ सफाई का काम चल रहा है।

रजरप्पा एक सिद्धपीठ है। यहाँ कण कण में माँ भगवती का वास है। यही कारण है कि देश भर से तंत्र मंत्र सिद्धि के लिये लोग कालरात्रि में रजरप्पा पहुँचते हैं। यहाँ कई अलौकिक शक्तियां अदृश्य रूप से विचरण करते नज़र आ जाते हैं। इसी कारण रजरप्पा में काली पूजा पर भक्तों की भारी भीड़ उमड़ती है। इसको लेकर दक्षिणेश्वर काली मन्दिर में तैयारियां जोरों पर है।

वहीँ माँ छिन्नमस्तिका मंदिर में भी काली पूजा की खास तैयारी की जा रही है। मगर कोविड 19 के नियमों को देखते हुये इस वर्ष कम मात्रा में ही फूलों से माँ भगवती का दरबार सजेगा। वहीं सरकार के नियमों के चलते लाइट भी नहीं लगेगी।