Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

अखिल झारखंड निजी विद्यालय संघ ने मम प्राप्त विद्यालयों को बिना शर्त मान्यता देने की सरकार से की मांग

पतरातू : पीटीपीएस पथ संख्या 5 स्थित लिटिल हर्ट्स पब्लिक स्कूल में अखिल झारखंड निजी विद्यालय संघ की एक आवश्यक बैठक की गयी।
बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष जीवन कुमार व संचालन संघ के सचिव अमित कुमार ने कि।
बैठक के माध्यम से सरकार से मांग किया गया कि सभी मम प्राप्त निजी विद्यालयों को बिना शर्त मान्यता दिया जाय और आरटीई 2019 को नए विद्यालयों पर लागू किया जाय।

सचिव श्री कुमार ने कहा कि हमसभी कोरोना महामारी ने आर्थिक और मानसिक रूप से बहुत परेशानी में हैं,उसपर से सरकार के द्वारा मान्यता निरिक्षन के लिए 25000 देने में सक्षम नहीं हैं। हमसभी सरकार के मदद कर रहे और सामजिक कार्य करते आ रहे हैं। हमारे विद्यालयों में गरीब, माध्यम आय के परिजनों के बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। सरकार हमससभी के इस परेशानी को ससमझकर इसका हल दे। साथ ही जिला शिक्षा अधीक्षक के द्वारा बार बार 25000 की मांग पर सरकार रोक लगाए और वर्ग 8 के सभी बच्चों का निबंधन करे।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष कामरेश्वर महतो, उप सचिव सत्येंद्र पाण्डेय, राकेश कुमार, अनिल कुमार शर्मा, विजयंत कुमार, सुनील प्रसाद, अवधेश कुमार सिंह, आर के श्रीवास्तव, ज्योति देवी, धनुक्शारी महतो, हर्ष शर्मा, प्रवीण कुमार, शशि कुशवाहा, अमरनाथ कुशवाहा, समीर, अभय नंदन पाण्डेय, सहित जिले के निजी विद्यालय संचालक उपस्थित थे।