Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

अखिल झारखंड निजी विद्यालय संघ ने मम प्राप्त विद्यालयों को बिना शर्त मान्यता देने की सरकार से की मांग

पतरातू : पीटीपीएस पथ संख्या 5 स्थित लिटिल हर्ट्स पब्लिक स्कूल में अखिल झारखंड निजी विद्यालय संघ की एक आवश्यक बैठक की गयी।
बैठक की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष जीवन कुमार व संचालन संघ के सचिव अमित कुमार ने कि।
बैठक के माध्यम से सरकार से मांग किया गया कि सभी मम प्राप्त निजी विद्यालयों को बिना शर्त मान्यता दिया जाय और आरटीई 2019 को नए विद्यालयों पर लागू किया जाय।

सचिव श्री कुमार ने कहा कि हमसभी कोरोना महामारी ने आर्थिक और मानसिक रूप से बहुत परेशानी में हैं,उसपर से सरकार के द्वारा मान्यता निरिक्षन के लिए 25000 देने में सक्षम नहीं हैं। हमसभी सरकार के मदद कर रहे और सामजिक कार्य करते आ रहे हैं। हमारे विद्यालयों में गरीब, माध्यम आय के परिजनों के बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। सरकार हमससभी के इस परेशानी को ससमझकर इसका हल दे। साथ ही जिला शिक्षा अधीक्षक के द्वारा बार बार 25000 की मांग पर सरकार रोक लगाए और वर्ग 8 के सभी बच्चों का निबंधन करे।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष कामरेश्वर महतो, उप सचिव सत्येंद्र पाण्डेय, राकेश कुमार, अनिल कुमार शर्मा, विजयंत कुमार, सुनील प्रसाद, अवधेश कुमार सिंह, आर के श्रीवास्तव, ज्योति देवी, धनुक्शारी महतो, हर्ष शर्मा, प्रवीण कुमार, शशि कुशवाहा, अमरनाथ कुशवाहा, समीर, अभय नंदन पाण्डेय, सहित जिले के निजी विद्यालय संचालक उपस्थित थे।