ऑटो चालकों की सुरक्षा की गारंटी के साथ सिद्धिविनायक ऑटोमोबाइल में कवच की हुई लॉन्चिंग

ऑटो की क्षेत्र का विश्वसनीय नाम अतुल ऑटो अब मजबूती के साथ आपके सुरक्षा की भी गारंटी देता है

रामगढ़ : ज्यादा ताकत, ज्यादा स्पेस, ज्यादा माइलेज, ज्यादा मुनाफा के साथ आपकी खुशियों का करता है वादा। खर्च कम आमदनी ज्यादा अपने इन्हीं वादों के साथ ऑटो चालक और ग्राहकों में अपनी धाक रखने वाला ।

ऑटो की क्षेत्र का विश्वसनीय नाम अतुल ऑटो अब आपको आपके गाड़ी की मजबूती के साथ- साथ आपके सुरक्षा की भी शत प्रतिशत गारंटी देता है अपने ग्राहकों के लिए इस दिवाली और हिंदू आस्था के महापर्व छठ के उपलक्ष में विशेष ऑफर के तहत श्री सिद्धिविनायक ऑटोमोबाइल रामगढ़, रांची रोड में आप कि सुरक्षा की गारंटी के तहत मिलन समारोह के मौके पर सिद्धि विनायक ऑटोमोबाइल में कवच की लॉन्चिंग की गई।जिसमें अतुल कवच, अतुल कवच प्लस, अतुल कवच डबल प्लस स्कीम की विशेषताओं का वर्णन करते हुए वाहन चालक, ग्राहक और वाहन को दी जाने वाली सुविधाओं से अवगत कराया गया ।

इस दरमियान वहां पर मौजूद कंपनी के एक्सपर्ट्स ने बताया कि वाहन चालकों के लिए इस त्योहारी सीजन विशेष सुविधाएं उपलब्ध है। जैसे स्पेयर पार्ट्स,मोबिल, वॉशिंग में असाधारण सूट, ग्राहकों के लिए अनेकों गिफ्ट, कूपन और रेफरल कूपन भी उपलब्ध है। साथ ही साथ उनके परिवार के लिए भी बहुत कुछ उपलब्ध है ।

ग्राहक मिलन समारोह के मौके पर कवच की लॉन्चिंग की गई। वही उसकी विशेषताओं को भी बताया गया । इस मौके पर 50 से अधिक ग्राहक मौजूद थे। जिनमें करीब 20 ग्राहक कवच स्कीम से इंश्योर्ड हुए। वही 35 ने कवच को बुक कराया । इस मौके पर सिद्धिविनायक ने अतुल ऑटो की पांच ऑटो को बुक करते हुए तीन ऑटो की बिक्री की ।

यहां पहुंचे ग्राहकों के कई सवाल और समस्याओं को अतुल कंपनी के एक्सपोर्ट के द्वारा विस्तार तरीके से समझाते हुए। उसका निवारण भी किया गया । वही सिद्धिविनायक ऑटोमोबाइल के संचालक संजय यादव सहित इस मौके पर मुख्य रूप से मौजूद कंपनी के रीजनल मैनेजर श्री संतोष कुमार सहित कई लोगों ने कंपनी से जुड़ी स्कीम, ऑफर और ऑटो की विशेषताओं के बारे में मीडिया से बात करते हुए विस्तार पूर्वक जानकारी साझा किया ।

वही इस मिलन समारोह में शामिल होने दर्जनों ग्राहकों में से एक बड़कागांव से चलकर आए ऑटो मालिक सह चालक कार्तिक महतो ने अतुल ऑटो की खूबियों को बताते हुए अपने अनुभव को साझा किया वही कवच लॉन्चिंग की प्रशंसा करते हुए इसे काफी लाभकारी स्कीम बताया।

Whats App