Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

केंझिया घाटी के जा रा वन में ब्रेक फेल होने से एलपी ट्रक पलटा चालक उप चालक घायल

गोला चारु पथ के केंझिया घाटी समीप जारा वन में शुक्रवार को एलपी ट्रक का ब्रेक फेल होने से चालक चालक घायल हो गए। घायलों को समाजसेवी अजय कुमार भोक्ता,मनजीत सिंह भोक्ता, जयदेव महतो, दिलू भोक्ता, नीतीश कुमार, मुकेश महतो और शुभम कुमार आदि के सहयोग से घायलों को ट्रक से बाहर निकाला गया।

तत्पश्चात स्थानीय कंपाउंडर से चालक और उप चालक का उपचार कराया गया। जानकारी के अनुसार नागपुर से धनबाद टावर का सामान लेकर जा रहे हैं एलपी ट्रक संख्या mh40 बीएल 9692 केंझिया घाटी के समीप ब्रेक फेल होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना में चालक सुरेंद्र यादव और उपचालक हरि कुमार घायल हो गए। ज्ञात हो कि उक्त घाटी में आए दिन सड़क दुर्घटना हो रही है जिससे जान माल की क्षति हो रही है।