तनिष्क के नए स्टोर का #रामगढ़ में रीजनल बिजनेस हेड अमित धराप’ ने किया शुभारंभ

रामगढ़ : भारत का सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने अपने सफल रिटेल विस्तार को जारी रखते हुए झारखंड के रामगढ़ में अपने नए स्टोर का शुभारंभ किया है। अब क्षेत्र में तनिष्क के 9 रिटेल स्टोर्स हैं। स्टोर का उद्धाटन तनिष्क के रीजनल बिजनेस हेड (ईस्ट) श्री अमित धराप’ ने किया। नए स्टोर के शुभारंभ की खुशी अपने ग्राहकों के साथ बांटने के लिए तनिष्क ब्रांड की ओर से हर प्लेन सोने के आभूषणों की खरीदारी पर सोने के सिक्कों का मुफ्त उपहार दिया जा रहा है साथ ही सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस और हीरों के आभूषणों के मूल्य पर 25% तक की आकर्षक छूट भी दी जा रही है। 6 से 8 नवंबर 2020 तक ऑफर का लाभ लिया जा सकता है।

रामगढ़ में तनिष्क का नया स्टोर मेन रोड पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास स्थित है। 3000 स्क्वायर फीट के इस लार्ज फर्मिट स्टोर में सोने, हीरों, सोलिटेवर्स और प्लैटिनम के 3000 से ज्यादा डिज़ाइन्स हैं। शादी-ब्याह के आभूषणों की खास खरीदारी के लिए इस स्टोर में एक्सक्लूसिव वेडिंग ज्वेलरी सेक्शन बनाया गया है, यहां रिवाह बाय तनिष्क कलेक्शन के, बिहारी दुल्हन के लिए खास तौर पर बनाए गए, प्लेन सोने और स्टडेड आभूषणों के शानदार डिज़ाइन्स मुहैया कराए गए हैं। इस स्टोर में तनिष्क के आरंभ, विरासत, स्वयम और गुलनाज़ यह एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलेक्शंस भी यहाँ ख़रीदे जा सकते हैं।

‘एकता’ की संकल्पना से प्रेरित होकर बनाया गया, तनिष्क का सबसे नया कलेक्शन “एकत्वम” भी यहां उपलग्न कराया गया। तनिष्क के रीजनल विजनेस हेड श्री अमित धारप ने इस अवसर पर कहा, “रामगढ़ में नए स्टोर के शुरू होने की घोषणा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। द्वितीय और तृतीय श्रेणी के शहरों में रिटेल विस्तार को जारी रखते हुए यह नया स्टोर हम सभी के लिए खुशी और उमंग लेकर आया है। इस स्टोर में हम हमारे ग्राहकों को वैधिक स्तर का रिटेल वातावरण, सर्वोत्तम कारीगरी और अनूठी डिज़ाइन अनुभूति प्रदान कर रहे हैं जो अलग-अलग क्षेत्रों के ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करती हैं।

तनिष्क में हर ग्राहक के हर प्रसंग के अनुरूप आभूषण हैं। तनिष्क यह टाटा समूह ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला प्रांठ है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आधासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुड़ी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है।

तनिष्क की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को सराहते हुए 2019 में शनिष्क को ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा भारत का द मोस्ट ट्रस्टेड ज्वेलरी ब्रांड के खिताब से सम्मानित किया गया है। शुद्धतम आभूषणों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए तनिष्क के सभी स्टोअर्स में कैरट मीटर हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है। तनिष्क में 5000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम-सेट आभूषण (22 और 18 कैरेट सोने में) उपलब्ध कराए गए हैं।

यहाँ के सभी आभूषणों का निर्माण पूरी तरह से एकीकृत विनिर्माण संयंत्र में अत्याधुनिक उपकरणों के साथ किया जाता है। तनिष्क की रिटेल श्रृंखला वर्तमान में 200 से ज्यादा शहरों में 340 से ज्यादा एक्सक्लूसिव बुटिक्स हैं।

Whats App