Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

रॉयल एनफील्ड की नई मॉडल मेटियोर350 का सैन्य व आईपीएस अधिकारी ने किया अनावरण

रॉयल एनफील्ड की बहुप्रतीक्षित नई मॉडल मेटियोर350 का अनावरण नई सराय स्तिथ आञ्जनेय ऑटोमोबाइल्स में अपराह्न 3.30 बजे सेना के कर्नल श्री रवींद्र सोनी सीनियर IPS व कई अन्य अधिकारियों ने किया।

1952 में अमेरिका की सड़को के लिए सुपर मेटियोर डिजाइन की गई थी अब नए रूप में कई विशेष सुविधाओं से सुसज्जित यह बाइक भारत की सड़को के लिए अवतरित हो रही है। अनावरण में सीनियर आईपीएस अधिकारी, सेना के कई अधिकारियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर व पर्दा हटाकर इसका अनावरण किया। उसके बाद केक काटा गया।

शोरूम के निदेशक श्रृंजय मेवाड़ ने बाइक की खूबी से सभी को अवगत कराया इसमें नई चेसिस पर नया इंजन अधिक पावर के साथ साथ शहर व ऊंच मार्ग पर आरामदेह व अच्छी राइडिंग का विशेष अनुभव कराएगी। इसमें एयर कुल इंजन डिजिटल एनालॉग इंस्यूमेंट क्लस्टर,टिपर नेविगेशन सिस्टम,USB चार्जर सोकेट,डबल चैनल ABS नए ब्रेकिंग सिस्टम के साथ साथ कई अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ यह भारत की सड़को पर आ रही है।

इस बाइक को ग्राहक अपनी मर्जी से cutomise भी कंपनी के वेव साइट पर जाकर कर सकता है। ग्राहक RE एप्प लोड कर स्वतः MIY मेक ईट योर्स के माध्यम से बाइक बुक कर सकते हैं, इसे कस्टमाइज करने के लिए एप्प के माध्यम से ऑनलाइन अपनी बाइक की लुक देख सकते है। यह 3 मॉडल फायर बॉल,स्टेलर तथा सुपर नोवा में उपलब्ध होंगी। इस बाइक के प्रति युवाओं में काफी उत्साह है जिसकी वजह से विगत 6 दिनों में 50 बाइक बुक हो चुकी है। आज दो बाइक डिलीवर की गई।