Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रॉयल एनफील्ड की नई मॉडल मेटियोर350 का सैन्य व आईपीएस अधिकारी ने किया अनावरण

रॉयल एनफील्ड की बहुप्रतीक्षित नई मॉडल मेटियोर350 का अनावरण नई सराय स्तिथ आञ्जनेय ऑटोमोबाइल्स में अपराह्न 3.30 बजे सेना के कर्नल श्री रवींद्र सोनी सीनियर IPS व कई अन्य अधिकारियों ने किया।

1952 में अमेरिका की सड़को के लिए सुपर मेटियोर डिजाइन की गई थी अब नए रूप में कई विशेष सुविधाओं से सुसज्जित यह बाइक भारत की सड़को के लिए अवतरित हो रही है। अनावरण में सीनियर आईपीएस अधिकारी, सेना के कई अधिकारियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर व पर्दा हटाकर इसका अनावरण किया। उसके बाद केक काटा गया।

शोरूम के निदेशक श्रृंजय मेवाड़ ने बाइक की खूबी से सभी को अवगत कराया इसमें नई चेसिस पर नया इंजन अधिक पावर के साथ साथ शहर व ऊंच मार्ग पर आरामदेह व अच्छी राइडिंग का विशेष अनुभव कराएगी। इसमें एयर कुल इंजन डिजिटल एनालॉग इंस्यूमेंट क्लस्टर,टिपर नेविगेशन सिस्टम,USB चार्जर सोकेट,डबल चैनल ABS नए ब्रेकिंग सिस्टम के साथ साथ कई अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ यह भारत की सड़को पर आ रही है।

इस बाइक को ग्राहक अपनी मर्जी से cutomise भी कंपनी के वेव साइट पर जाकर कर सकता है। ग्राहक RE एप्प लोड कर स्वतः MIY मेक ईट योर्स के माध्यम से बाइक बुक कर सकते हैं, इसे कस्टमाइज करने के लिए एप्प के माध्यम से ऑनलाइन अपनी बाइक की लुक देख सकते है। यह 3 मॉडल फायर बॉल,स्टेलर तथा सुपर नोवा में उपलब्ध होंगी। इस बाइक के प्रति युवाओं में काफी उत्साह है जिसकी वजह से विगत 6 दिनों में 50 बाइक बुक हो चुकी है। आज दो बाइक डिलीवर की गई।