Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क पर दिखा आक्रोश महाराष्ट्र सरकार का जलाया पुतला

देश के लोकप्रिय पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में पूरे देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है और रामगढ़ शहर में भी सड़क पर आक्रोश देखने को मिल रहा है एक और जहां भाजपाइयों ने कैंडल जुलूस निकालकर अपना विरोध व्यक्त किया वहीं दूसरी ओर हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पहुंचकर अपना विरोध व्यक्त करते हुए महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन किया ।

वही अपना विरोध व्यक्त करते हुए वहां मौजूद हिंदू रक्षा दल के दर्जनों की तादाद में लोगों ने महाराष्ट्र सरकार और पुलिस सहित कांग्रेस पार्टी के विरोध में जमकर नारेबाजी की । आप देखें देश के चौथे स्तंभ पत्रकार के समर्थन में कैसे रामगढ़ के लोग सड़क पर उतर कर महाराष्ट्र सरकार और पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे हैं ।

नारेबाजी कर रहे हिंदू रक्षा दल के दीपक मिश्रा ने अपना विरोध व्यक्त करते हुए कहा कि अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर कुठाराघात और लोकतंत्र पर हमला है। महाराष्ट्र सरकार के इस संविधान विरोधी रवैये से पूरा देश आहत है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र पुलिस ने पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ दु‌र्व्यवहार कर उनके घर से उठाकर ले गई, वह अलोकतांत्रिक तरीका है। जिसका हम विरोध कर रहे हैं ।