अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क पर दिखा आक्रोश महाराष्ट्र सरकार का जलाया पुतला

देश के लोकप्रिय पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में पूरे देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है और रामगढ़ शहर में भी सड़क पर आक्रोश देखने को मिल रहा है एक और जहां भाजपाइयों ने कैंडल जुलूस निकालकर अपना विरोध व्यक्त किया वहीं दूसरी ओर हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने रामगढ़ के ह्रदय स्थली सुभाष चौक पहुंचकर अपना विरोध व्यक्त करते हुए महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन किया ।

वही अपना विरोध व्यक्त करते हुए वहां मौजूद हिंदू रक्षा दल के दर्जनों की तादाद में लोगों ने महाराष्ट्र सरकार और पुलिस सहित कांग्रेस पार्टी के विरोध में जमकर नारेबाजी की । आप देखें देश के चौथे स्तंभ पत्रकार के समर्थन में कैसे रामगढ़ के लोग सड़क पर उतर कर महाराष्ट्र सरकार और पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे हैं ।

नारेबाजी कर रहे हिंदू रक्षा दल के दीपक मिश्रा ने अपना विरोध व्यक्त करते हुए कहा कि अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर कुठाराघात और लोकतंत्र पर हमला है। महाराष्ट्र सरकार के इस संविधान विरोधी रवैये से पूरा देश आहत है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र पुलिस ने पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ दु‌र्व्यवहार कर उनके घर से उठाकर ले गई, वह अलोकतांत्रिक तरीका है। जिसका हम विरोध कर रहे हैं ।

Whats App