Dulmi जनता को मिलेगी लाभ व कार्य में आयेगी पारदर्शिता : ममता देवी

दुलमी : प्रखंड कार्यालय में विधायक कक्ष का उदघाटन किया गया विधायक ममता देवी ने संयुक्त रूप से विधायक कक्ष का उदघाटन किया. उदघाटन के पश्चात विधायक के समक्ष सबसे पहला आवेदन आया । इस दौरान विधायक ममता देवी ने उपस्थित लोगों को बताया कि विधायक कक्ष में आ कर बैठुंगी इसलिए जनता अपनी समस्याओं को नि:संकोच ढ़ंग से रखें. प्रखंड सह अंचल कार्यालय से संबंधित समस्या हो या फिर विधान सभा क्षेत्र से जुड़ो कोई भी समस्या हो, लिखित रूप से आवेदन दें. समाधान निकलेगा. उन्होंने बताया कि मेरी अनुपस्थिति में मेरा प्रतिनिधि आवेदन संग्रह करेगा।

हर कार्य दिवस में जनता ब्लॉक में आकर अपनी समस्या रख सकता है. विधायक ममता देवी ने कहा कि राज्य सरकार ने केबिनेट में विधायक कक्ष हर प्रखंड कार्यालय में खोलने का निर्णय लिया है. यह विधायकों अथवा अफसरों की सुविधा के लिए नहीं है. बल्कि झारखंड की जनता कि हितार्थ है. राज्य की जनता को सरकार का शुक्रिया अदा करना चाहिए. इससे पहले कभी किसी सरकार ने जनहित में इतना बड़ा फैसला नहीं लिया था।

वही प्रखंड विकास पदाधिकारी विजयनाथ मिश्रा ने कहा कि जो लोग विधायक आवास जा नहीं पाते थे, अब वे भी ब्लॉक में आ कर विधायक से मिल कर अपनी समस्याएं रख सकेंगे. सुदूरवर्ती गांवों से आने वाले लोग, जिन्हें परेशान होना पड़ता था, अब उनकी परेशानी दूर हो जाएगी. विधायक जी के साथ मिल कर पुरी टीम काम करेगी।

वही अंचल अधिकारी किरण सोरेंग ने कहा कि प्रखंड सह अंचल कार्यालय में विधायक कक्ष खुलने से सरकारी कामों में पारदर्शिता आयेगी. काम की गति बढ़ेगी और आम लोगों को सबसे अधिक राहत मिलेगी. झारखंड के इतिहास में यह पहले अवसर है कि प्रखंड सह अंचल कार्यालय में विधायक कक्ष खोला गया है, इसका लाभ जनता हासिल करें.

Whats App