Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Dulmi जनता को मिलेगी लाभ व कार्य में आयेगी पारदर्शिता : ममता देवी

दुलमी : प्रखंड कार्यालय में विधायक कक्ष का उदघाटन किया गया विधायक ममता देवी ने संयुक्त रूप से विधायक कक्ष का उदघाटन किया. उदघाटन के पश्चात विधायक के समक्ष सबसे पहला आवेदन आया । इस दौरान विधायक ममता देवी ने उपस्थित लोगों को बताया कि विधायक कक्ष में आ कर बैठुंगी इसलिए जनता अपनी समस्याओं को नि:संकोच ढ़ंग से रखें. प्रखंड सह अंचल कार्यालय से संबंधित समस्या हो या फिर विधान सभा क्षेत्र से जुड़ो कोई भी समस्या हो, लिखित रूप से आवेदन दें. समाधान निकलेगा. उन्होंने बताया कि मेरी अनुपस्थिति में मेरा प्रतिनिधि आवेदन संग्रह करेगा।

हर कार्य दिवस में जनता ब्लॉक में आकर अपनी समस्या रख सकता है. विधायक ममता देवी ने कहा कि राज्य सरकार ने केबिनेट में विधायक कक्ष हर प्रखंड कार्यालय में खोलने का निर्णय लिया है. यह विधायकों अथवा अफसरों की सुविधा के लिए नहीं है. बल्कि झारखंड की जनता कि हितार्थ है. राज्य की जनता को सरकार का शुक्रिया अदा करना चाहिए. इससे पहले कभी किसी सरकार ने जनहित में इतना बड़ा फैसला नहीं लिया था।

वही प्रखंड विकास पदाधिकारी विजयनाथ मिश्रा ने कहा कि जो लोग विधायक आवास जा नहीं पाते थे, अब वे भी ब्लॉक में आ कर विधायक से मिल कर अपनी समस्याएं रख सकेंगे. सुदूरवर्ती गांवों से आने वाले लोग, जिन्हें परेशान होना पड़ता था, अब उनकी परेशानी दूर हो जाएगी. विधायक जी के साथ मिल कर पुरी टीम काम करेगी।

वही अंचल अधिकारी किरण सोरेंग ने कहा कि प्रखंड सह अंचल कार्यालय में विधायक कक्ष खुलने से सरकारी कामों में पारदर्शिता आयेगी. काम की गति बढ़ेगी और आम लोगों को सबसे अधिक राहत मिलेगी. झारखंड के इतिहास में यह पहले अवसर है कि प्रखंड सह अंचल कार्यालय में विधायक कक्ष खोला गया है, इसका लाभ जनता हासिल करें.