Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa एससी/एसटी/ ओबीसी से संबंधित पूर्व में सौपे गए 16 सूत्री मांग पत्र से संबंधित हुई वार्ता

रजरप्पा : ऑल इंडिया एससी /एसटी/ ओबीसी एंप्लाइज कोआर्डिनेशन काउंसिल रजरप्पा वाशरी शाखा के द्वारा परियोजना पदाधिकारी आर. सी. सिंह रजरप्पा वासरी के अध्यक्षता में द्विपक्षीय वार्ता उनके कार्यालय में सामाजिक दूरी का पालन करते हुए किया गया! ज्ञातव्य है कि कुछ दिन पूर्व काउंसिल की तरफ से वासरी प्रबंधन को एससी/एसटी/ ओबीसी से संबंधित 16 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया था!

जिसमें प्रबंधन ने काउंसिल के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सभी बिंदुओं पर चर्चा करते हुए! अधिकांश मुद्दों पर सहमति जताई, साथ ही कुछ मुद्दों को क्षेत्रीय एवं मुख्यालय अस्तर पर अग्रसारित किया गया! तदोपरांत प्रबंधन ने बैठक में लिए गए निर्णय का कार्यवृत्त (मिनट्स) वासरी शाखा सचिव नंद किशोर दास को सुपुर्द किया ! साथ ही बैठक का संचालन उप कार्मिक प्रबंधक मनोज कुमार के द्वारा किया गया!

इस दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष चरित्र राम ,सचिव धनेश्वर राम ,वासरी अध्यक्ष उमेश महतो, विकास टोप्पो ,रामकिशुन रजक, महेंद्र राम ,प्रदीप कुमार अग्रवाल, योगेंद्र प्रसाद राम, प्रेमलाल ठाकुर, सलीम अख्तर, एहसान उल्लाह शाह, तालेश्वर मांझी ,अख्तर खान ,टिकेंद्र कुमार नरेश मांझी सहित कई उपस्थित थे!