Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ की महिलाएं होंगी अब भय मुक्त, रामगढ़ एसपी ने चलाया जागरूकता अभियान

रामगढ़ : महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और साइबर सिक्योरिटी को लेकर महिलाओं के बीच जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से रामगढ़ जिला पुलिस के तत्वाधान में एक दिवसीय कार्यशाला का हुआ आयोजन, मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने कहा महिलाओं पर अत्याचार इन दिनों बढ़ गए हैं जिसको लेकर जिले के विभिन्न जगहों पर इस तरह के कई कार्यक्रम आयोजन कर उनके बीच जागरूकता फैलाई जा रही है।

रामगढ़ जिले के बरकाकाना स्थित डीएवी स्कूल में 33 वें स्थापना दिवस के मौके पर महिलाओं को जागरूक करने के उद्देश्य से रामगढ़ पुलिस के तत्वाधान में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन हुआ। इस कार्यशाला में पुलिस अधीक्षक ने महिलाओं को साइबर अपराध से बचने को लेकर कई टिप्स बताएं। पुलिस अधीक्षक ने अपने संबोधन में उपस्थित महिलाओं को बताया कि आजकल साइबर अपराध का शिकार ज्यादातर महिलाएं ही होती हैं वैसे मैं एक जागरूकता उनको कई बड़ी परेशानियों से बचा सकता है। मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक दिवसीय कार्यशाला महिलाओं को अपराध से बचाने में कारगर साबित होगा ।