Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

Patratu पीवीयूएनएल में हो रहे निर्माण कार्यों का उपायुक्त ने लिया जायजा

रामगढ़: शनिवार को उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने पीवीयूएनएल पतरातू अंतर्गत नए प्लांट के संबंध में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया।निरीक्षण के दौरान सबसे पूर्व उपायुक्त ने सीईओ पीवीयूएनएल पतरातु श्री सुदर्शन चक्रवर्ती सहित पीवीयूएनएल पतरातू के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर नए प्लांट के संबंध में हो रहे निर्माण कार्यो की विस्तार से जानकारी ली।

इसके साथ ही उपायुक्त ने उनसे निर्माण के संबंध में सामने आने वाली किसी भी प्रकार की समस्या, निर्माण सामग्री की पूर्ति, श्रमिक आदि की भी जानकारी ली। बैठक के बाद श्री चौबे ने पीवीयूएनएल पतरातु के अन्य अधिकारियों के साथ उपायुक्त को क्षेत्र भ्रमण के माध्यम से अलग-अलग चरणों में बॉयलर एवं बंकर, ईएसपी, मेन पावर हाउस, चिमनी क्षेत्र आदि के संबंध में हो रहे कार्यों की जानकारी दी। इस दौरान उपायुक्त ने परियोजना के तहत यूनिट 2 के आईडी फैन के निर्माण कार्य का शुभारंभ नारियल फोड़कर किया।

उपरोक्त के अलावा इस दौरान उप विकास आयुक्त, कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी विधि शाखा, कार्यपालक दंडाधिकारी सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, अंचल अधिकारी पतरातू, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़, पीवीयूएनएल के अधिकारियों एवं कर्मियों सहित अन्य उपस्थित थे।