Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Patratu पीवीयूएनएल में हो रहे निर्माण कार्यों का उपायुक्त ने लिया जायजा

रामगढ़: शनिवार को उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने पीवीयूएनएल पतरातू अंतर्गत नए प्लांट के संबंध में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया।निरीक्षण के दौरान सबसे पूर्व उपायुक्त ने सीईओ पीवीयूएनएल पतरातु श्री सुदर्शन चक्रवर्ती सहित पीवीयूएनएल पतरातू के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर नए प्लांट के संबंध में हो रहे निर्माण कार्यो की विस्तार से जानकारी ली।

इसके साथ ही उपायुक्त ने उनसे निर्माण के संबंध में सामने आने वाली किसी भी प्रकार की समस्या, निर्माण सामग्री की पूर्ति, श्रमिक आदि की भी जानकारी ली। बैठक के बाद श्री चौबे ने पीवीयूएनएल पतरातु के अन्य अधिकारियों के साथ उपायुक्त को क्षेत्र भ्रमण के माध्यम से अलग-अलग चरणों में बॉयलर एवं बंकर, ईएसपी, मेन पावर हाउस, चिमनी क्षेत्र आदि के संबंध में हो रहे कार्यों की जानकारी दी। इस दौरान उपायुक्त ने परियोजना के तहत यूनिट 2 के आईडी फैन के निर्माण कार्य का शुभारंभ नारियल फोड़कर किया।

उपरोक्त के अलावा इस दौरान उप विकास आयुक्त, कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी विधि शाखा, कार्यपालक दंडाधिकारी सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, अंचल अधिकारी पतरातू, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़, पीवीयूएनएल के अधिकारियों एवं कर्मियों सहित अन्य उपस्थित थे।