Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Patratu पीवीयूएनएल में हो रहे निर्माण कार्यों का उपायुक्त ने लिया जायजा

रामगढ़: शनिवार को उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने पीवीयूएनएल पतरातू अंतर्गत नए प्लांट के संबंध में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया।निरीक्षण के दौरान सबसे पूर्व उपायुक्त ने सीईओ पीवीयूएनएल पतरातु श्री सुदर्शन चक्रवर्ती सहित पीवीयूएनएल पतरातू के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर नए प्लांट के संबंध में हो रहे निर्माण कार्यो की विस्तार से जानकारी ली।

इसके साथ ही उपायुक्त ने उनसे निर्माण के संबंध में सामने आने वाली किसी भी प्रकार की समस्या, निर्माण सामग्री की पूर्ति, श्रमिक आदि की भी जानकारी ली। बैठक के बाद श्री चौबे ने पीवीयूएनएल पतरातु के अन्य अधिकारियों के साथ उपायुक्त को क्षेत्र भ्रमण के माध्यम से अलग-अलग चरणों में बॉयलर एवं बंकर, ईएसपी, मेन पावर हाउस, चिमनी क्षेत्र आदि के संबंध में हो रहे कार्यों की जानकारी दी। इस दौरान उपायुक्त ने परियोजना के तहत यूनिट 2 के आईडी फैन के निर्माण कार्य का शुभारंभ नारियल फोड़कर किया।

उपरोक्त के अलावा इस दौरान उप विकास आयुक्त, कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी विधि शाखा, कार्यपालक दंडाधिकारी सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, अंचल अधिकारी पतरातू, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़, पीवीयूएनएल के अधिकारियों एवं कर्मियों सहित अन्य उपस्थित थे।