Logo
ब्रेकिंग
रांची रामगढ़ फोरलेन पर चेटर में सड़क दुर्घटना, दो घायल रामगढ़ के दो घरों में डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखो की लूटपाट, CCTV में अपराधी हुए कैद । रजरप्पा मंदिर के पुजारी रंजीत पंडा का हृदय गति रुकने से नि-धन, शोक की लहर हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

Rajrappa माँ छिन्नमस्तिका मंदिर में शरदपूर्णिमा के अवसर पर भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी

सैकड़ों श्रद्धालुओं ने दामोदर-भैरवी संगम में पावन स्नान कर माँ भगवती का दर्शन किया

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका मंदिर में आज शरदपूर्णिमा के अवसर पर भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी। सैकड़ों श्रद्धालुओं ने दामोदर-भैरवी संगम में पावन स्नान कर माँ भगवती का दर्शन किया।

इस संबंध में रजरप्पा मंदिर के वरिष्ट पुजारी असीम पंडा ने कहा कि शरदपूर्णिमा में सिद्धपीठ में दर्शन से फल की प्राप्ति होती है। वहीँ इस दिन दान पुण्य करने से मन में शांति मिलती है।