Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Rajrappa सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत निबंध लेखन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

16 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

रामगढ़ : सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत शुक्रवार को रजरप्पा कोयलांचल स्थित महाप्रबंधक कार्यालय सभागार में निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। उपप्रबंधक (कार्मिक) पीएन मिश्रा की देखरेख में आयोजित इस प्रतियोगिता में 16 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

जिसमें विद्युत व यांत्रिक विभाग की सहायक प्रबंधक प्रियांशी भट्ट, आरएल मानकी, रशिक तांती, ब्रजकिशोर पोद्दार, विकास कच्छप, विकास कुमार, डिगेश्वर चौधरी, अजय कुमार, ए खलको, आनंद मोहन, सूरज कुमार, शुभम चंद्रा, नीतीश कुमार, गोविंद कुमार, रोहित कुमार व प्रतिमा देवी शामिल हैं। उपप्रबंधक पीएन मिश्रा ने बताया कि निबंध लेखन प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागियों को सीसीएल प्रबंधन द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।