Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

जनता के समर्थन से एनडीए प्रत्याशी रिकॉर्ड मत से जीत हासिल करेगी:- मनोज़ कुमार महतो

बेरमो विधानसभा उपचुनाव को लेकर आजसू पार्टी के द्वारा दुग्धा पूर्वी पंचायत में बूथ प्रभारियों के साथ बैठक किया गया।जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मनोज़ दास ने किया। जिसमे मुख्य रूप से चंद्रपुरा प्रखंड चुनाव प्रभारी सह रामगढ नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो एवं सांसद प्रतिनिधि सह जीप सदस्य नवीन महतो उपस्थित हुए।

बैठक में चुनाव प्रचार अभियान की समीक्षा की गई एवं एनडीए प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाकर विजयी बनाने की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया।

मौके पर बूथ प्रभारियों को सम्बोधित करते हुए उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि जनता के समर्थन से एनडीए प्रत्याशी रिकॉर्ड मत से जीत हासिल करेगी।साथ ही उन्होंने गिरिडीह के लोकप्रिय सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी लोगों तक पहुंचाने पर जोर दिया।

बैठक में मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि प्रदीप महतो,अनिल पटेल,पंचायत अध्यक्ष प्रदीप साव,पंचायत सचिव पृथ्वी राज,सुरेश कुंवर,प्रदीप रवानी,राहुल चक्रवर्ती, प्रदीप चक्रवर्ती, रवि केंवट,राजकुमार साव,सूरज केंवट आदि अन्य लोग उपस्थित थे।