Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

जनता के समर्थन से एनडीए प्रत्याशी रिकॉर्ड मत से जीत हासिल करेगी:- मनोज़ कुमार महतो

बेरमो विधानसभा उपचुनाव को लेकर आजसू पार्टी के द्वारा दुग्धा पूर्वी पंचायत में बूथ प्रभारियों के साथ बैठक किया गया।जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मनोज़ दास ने किया। जिसमे मुख्य रूप से चंद्रपुरा प्रखंड चुनाव प्रभारी सह रामगढ नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो एवं सांसद प्रतिनिधि सह जीप सदस्य नवीन महतो उपस्थित हुए।

बैठक में चुनाव प्रचार अभियान की समीक्षा की गई एवं एनडीए प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाकर विजयी बनाने की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया।

मौके पर बूथ प्रभारियों को सम्बोधित करते हुए उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि जनता के समर्थन से एनडीए प्रत्याशी रिकॉर्ड मत से जीत हासिल करेगी।साथ ही उन्होंने गिरिडीह के लोकप्रिय सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी लोगों तक पहुंचाने पर जोर दिया।

बैठक में मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि प्रदीप महतो,अनिल पटेल,पंचायत अध्यक्ष प्रदीप साव,पंचायत सचिव पृथ्वी राज,सुरेश कुंवर,प्रदीप रवानी,राहुल चक्रवर्ती, प्रदीप चक्रवर्ती, रवि केंवट,राजकुमार साव,सूरज केंवट आदि अन्य लोग उपस्थित थे।