Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

रजरप्पा मंदिर मार्ग स्थित एक होटल की दीवार और कर्कट शीट को हाथियों ने तोड़कर किया क्षतिग्रस्त

रजरप्पा मंदिर मार्ग के जनियामारा स्थित बंद पड़े एक होटल की दीवार और कर्कट शीट को हाथियों के झुंड ने बुधवार को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। बताया गया कि चितरपुर प्रखंड अंतर्गत कोयहारा गांव में पिछले दो महीने से जंगली हाथियों का झुंड अपना डेरा जमाए हुए हैं। इस बीच बुधवार को भी हाथियों ने कोयहारा गांव में काफी उत्पात मचाया।

जिसके बाद वहां के ग्रामीणों द्वारा पटाखा जलाकर हाथी को गांव से भगाया गया तो हाथियों का झुंड जंगल से होते हुए बृहस्पतिवार को जनियामारा की ओर आ पहुंचे। इस दौरान हाथियों ने जनियामारा स्थित एक बंद पड़े होटल की दीवार और कर्कट शीट को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि होटल बंद होने के कारण वहां कोई भी लोग मौजूद नहीं थे।

जिस कारण जान-माल की क्षति तो नहीं हुई, लेकिन होटल मालिक सरजू करमाली को काफी नुकसान हुआ है। इस संबंध में होटल मालिक सरजू करमाली ने बताया कि लॉकडाउन के कारण पिछले लंबे समय से होटल बंद था। इस बीच अनलॉक की घोषणा होने के बाद मरम्मत कर होटल खोलने की तैयारी चल रही थी। लेकिन हाथियों के झुंड ने तोड़फोड़ कर होटल को क्षतिग्रस्त कर दिया, जिससे भारी नुकसान हुआ है।