Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

रजरप्पा मंदिर मार्ग स्थित एक होटल की दीवार और कर्कट शीट को हाथियों ने तोड़कर किया क्षतिग्रस्त

रजरप्पा मंदिर मार्ग के जनियामारा स्थित बंद पड़े एक होटल की दीवार और कर्कट शीट को हाथियों के झुंड ने बुधवार को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। बताया गया कि चितरपुर प्रखंड अंतर्गत कोयहारा गांव में पिछले दो महीने से जंगली हाथियों का झुंड अपना डेरा जमाए हुए हैं। इस बीच बुधवार को भी हाथियों ने कोयहारा गांव में काफी उत्पात मचाया।

जिसके बाद वहां के ग्रामीणों द्वारा पटाखा जलाकर हाथी को गांव से भगाया गया तो हाथियों का झुंड जंगल से होते हुए बृहस्पतिवार को जनियामारा की ओर आ पहुंचे। इस दौरान हाथियों ने जनियामारा स्थित एक बंद पड़े होटल की दीवार और कर्कट शीट को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि होटल बंद होने के कारण वहां कोई भी लोग मौजूद नहीं थे।

जिस कारण जान-माल की क्षति तो नहीं हुई, लेकिन होटल मालिक सरजू करमाली को काफी नुकसान हुआ है। इस संबंध में होटल मालिक सरजू करमाली ने बताया कि लॉकडाउन के कारण पिछले लंबे समय से होटल बंद था। इस बीच अनलॉक की घोषणा होने के बाद मरम्मत कर होटल खोलने की तैयारी चल रही थी। लेकिन हाथियों के झुंड ने तोड़फोड़ कर होटल को क्षतिग्रस्त कर दिया, जिससे भारी नुकसान हुआ है।