Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रजरप्पा मंदिर मार्ग स्थित एक होटल की दीवार और कर्कट शीट को हाथियों ने तोड़कर किया क्षतिग्रस्त

रजरप्पा मंदिर मार्ग के जनियामारा स्थित बंद पड़े एक होटल की दीवार और कर्कट शीट को हाथियों के झुंड ने बुधवार को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। बताया गया कि चितरपुर प्रखंड अंतर्गत कोयहारा गांव में पिछले दो महीने से जंगली हाथियों का झुंड अपना डेरा जमाए हुए हैं। इस बीच बुधवार को भी हाथियों ने कोयहारा गांव में काफी उत्पात मचाया।

जिसके बाद वहां के ग्रामीणों द्वारा पटाखा जलाकर हाथी को गांव से भगाया गया तो हाथियों का झुंड जंगल से होते हुए बृहस्पतिवार को जनियामारा की ओर आ पहुंचे। इस दौरान हाथियों ने जनियामारा स्थित एक बंद पड़े होटल की दीवार और कर्कट शीट को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि होटल बंद होने के कारण वहां कोई भी लोग मौजूद नहीं थे।

जिस कारण जान-माल की क्षति तो नहीं हुई, लेकिन होटल मालिक सरजू करमाली को काफी नुकसान हुआ है। इस संबंध में होटल मालिक सरजू करमाली ने बताया कि लॉकडाउन के कारण पिछले लंबे समय से होटल बंद था। इस बीच अनलॉक की घोषणा होने के बाद मरम्मत कर होटल खोलने की तैयारी चल रही थी। लेकिन हाथियों के झुंड ने तोड़फोड़ कर होटल को क्षतिग्रस्त कर दिया, जिससे भारी नुकसान हुआ है।