Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

झारखंड राज्य खाद्य सुरक्षा योजना के तहत आवेदन प्राप्त करने की तिथि में हुआ बदलाव

रामगढ़: राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम 2013 से अनाच्छादित सुपात्र लाभुकों को राज्य सरकार झारखंड राज्य खाद्य सुरक्षा योजना के तहत ₹1 प्रति किलोग्राम की दर से 5 किलोग्राम खाद्यान्न (चावल) प्रति लाभुक प्रतिमाह की दर से उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया है। इस योजना के कार्यान्वयन हेतु निर्धारित कार्य योजना के तहत आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2020 तक निर्धारित की गई थी। आवेदन प्राप्त करने की समय सीमा कम रहने के कारण इस योजना के कार्यान्वयन हेतु कार्य योजना की अवधि निम्न प्रकार से निर्धारित की गई है।
आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि 15 अक्टूबर 2020, प्राप्त आवेदनों की सुपात्रता की जांच अवधि 16 अक्टूबर से 31 अक्टूबर 2020, प्राथमिकता सूची के प्रारूप प्रकाशन की अवधि 1 नवंबर 2020 से 15 नवंबर 2020, आपत्ती आमंत्रण की अवधि 16 नवंबर 2020 से 25 नवंबर 2020, आपत्ति निष्पादन की अवधि 26 नवंबर से 10 दिसंबर 2020, प्राथमिकता सूची के अंतिम प्रकाशन की अवधि 11 दिसंबर से 20 दिसंबर 2020 तक निर्धारित की गई है।