Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

उपायुक्त ने की रजरप्पा मंदिर के तहत हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा

रामगढ़: जिला समाहरणालय सभागार में उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने चितरपुर प्रखंड स्थित मां छिन्नमस्तिका सिद्ध पीठ रजरप्पा को धार्मिक एवं पर्यटन क्षेत्र के रूप में विकसित करने हेतु किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने सबसे पूर्व रजरप्पा मंदिर को धार्मिक तथा पर्यटन के क्षेत्र में विकसित किए जाने हेतु अब तक हुए कार्यो की विस्तार से जानकारी ली। इस दौरान कार्यपालक अभियंता जेएसबीसीसीएल ने उपायुक्त को पहले फेज के तहत अब तक हुए कार्यो तथा निर्माणाधीन कार्यों के संबंध में अवगत कराया।
बैठक के दौरान उपायुक्त ने निर्माण कार्यों में भूमि से संबंधित दिक्कतों के संबंध में वन प्रमंडल पदाधिकारी श्री वेद प्रकाश कंबोज से क्षेत्रवार जानकारी ली एवं जल्द से जल्द मामलों का निष्पादन करने हेतु गहन चर्चा की।
फेज वन के तहत होने वाले कार्यों जैसे प्रवेश द्वार निर्माण, प्रसाद स्टॉल, बस पड़ाव, पेडेस्ट्रियन ब्रिज तथा पार्किंग व्यवस्था के संबंध में हुए कार्यों की समीक्षा करते हुए उपायुक्त ने जेएसबीसीसीएल के कार्यपालक अभियंता को अंचल अधिकारी गोला एवं चितरपुर के साथ बैठक करने एवं नियमित अंतराल पर क्षेत्र भ्रमण कर निर्माण कार्यो का जायजा लेने का निर्देश दिया।
उपरोक्त के अलावा उक्त बैठक के दौरान उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, जिला योजना पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी गोला, प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी चितरपुर, अंचल निरीक्षक चितरपुर, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, जिला ग्रामीण विकास अभिकरण के कर्मियों सहित अन्य उपस्थित थे।