Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

ARC फेब्रिकेशन का उद्घाटन सांसद व जीप अध्यक्ष ने संयुक्त रूप से फीता काट कर और दीप जलाकर किया

रामगढ़ के रामानगर मरार में ARC फेब्रिकेशन का उद्घाटन गिरीडीह सांसद चन्द्र प्रकाश चौधरी, जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने संयुक्त रूप से फीता काट कर और दीप जलाकर किया ।

इस मौके पर मौजूद एआरसी फेब्रिकेशन के संचालक ने बताया कियहाँ पर विवाह से सम्बन्ध्ति कंपिलिट शादी विवाह समारोह से जुड़ी तमाम चीजे आप बुक कर सकते हैं, यहाँ तक आप खरीद कर अपने घर ले जा सकते है।।। एआरसी फैब्रिकेशंस में डिजाइनर और मैन्युफैक्चरर्स तथा वेडिंग विवाह डेकोरेशन उपलब्ध है ।

A R C फेब्रिकेशन में मंडप ,स्टेज एंट्रेंस गैलरी ,स्टैंडी ,फोटो , सेल्फी साईकिल- रिक्शा , आर्टिफिशियल फ्लावर आइटम्स, हैंडीक्राफ्ट आइटम्स ,डीजे साउंड ,एनी मोर आइटम हमारे यहां उपलब्ध है।।।।