Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa सांसद और जिप अध्यक्ष ने सिकनी में नवनिर्मित दुर्गा मंदिर का किया उद्घाटन

दुलमी : प्रखंड के सिकनी स्थित नवनिर्मित दुर्गा मंदिर का शुक्रवार को नवरात्र की सप्तमी तिथि के अवसर पर उद्घाटन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी एवं रामगढ़ के जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो व आजसू नेता धनेश्वर महतो ने विधिवत रूप से फीता काटकर दुर्गा मंडप का उद्घाटन किया।

तत्पश्चात सांसद एवं जिप अध्यक्ष ने मंदिर में स्थापित मां दुर्गा की भव्य प्रतिमा का दर्शन कर आशीर्वाद लिया और क्षेत्र के सुख-समृद्धि व खुशहाली की कामना की। इस दौरान आजसू पार्टी के युवा नेता छोटेलाल महतो ने चुनरी ओढ़कर सांसद को सम्मानित किया। इस क्रम में सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि यहां के लोगों की वर्षो पुरानी मांग थी कि इस मंदिर का भव्य निर्माण कराया जाए। जिसे सभी के सहयोग से पूरा कर किया गया और नवरात्र के पावन अवसर पर इसका विधिवत उद्घाटन होना काफी खुशी की बात है।

उन्होंने कहा कि आपलोग इसी तरह धर्म के प्रति अपनी एकजुटता बनाए रखें, ताकि आगे भी इस तरह के धार्मिक कार्यों को सफल बनाया जा सके। वहीं जिप अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने कहा कि क्षेत्र के लोगों की हर मांग को सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के माध्यम से पूरा किया गया है। आगे भी आजसू पार्टी हर प्रकार के कार्यों में आपको बढ़-चढ़कर सहयोग करने का कार्य करेगी। इससे पूर्व दुर्गा पूजा समिति के संरक्षक हरिकिशुन महतो, अध्यक्ष पूरन चंद महतो, उमाशंकर महतो सहित कई सदस्यों ने बुके देकर एवं माल्यार्पण कर अतिथियों का जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर बलराम महतो, रमन पटेल, मोतीलाल साव, सावन महतो, नारायण महतो, शिवधर महतो, केदारनाथ महतो, विनोद महतो, तुलाराम महतो, परमेश्वर महतो, दिलचंद महतो, बोधन महतो, शनिचर साव, राजेश मुंडा, उमेश महतो, विक्की महतो, हेमलाल महतो, कमल महतो सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।