Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Gola शराब पीने के दौरान युवकों के बीच हुई मारपीट, एक की मौत

गोला पुलिस ने महिला सहित 4 लोगों को लिया हिरासत में

गोला (रामगढ़) शराब के नशे में मारपीट एवं विवाद की घटना कोई नई बात नहीं है। शराब के नशे में लोग मारपीट करते हैं। जिसके बाद बात काफी बढ़ जाती है। कभी-कभी यह विवाद जानलेवा भी हो जाता है। ऐसा ही एक मामला जिला के गोला थाना क्षेत्र में सामने आया है।


जहा गोला थाना क्षेत्र के मुंडा टोली में मंगलवार की देर रात शराब पीने के दौरान युवकों के बीच मारपीट की घटना हो गयी। जिसमें एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर आरोपी चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गोला मुंडा टोली निवासी शनिचर रजक उर्फ अजीत रजक उम्र 26 वर्ष अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। सभी नशे में धुत बताये जाते हैं। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गयी। जिसमें शनिचर रजक की मौके पर मौत हो गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में गोला पुलिस ने शराब बेचने वाली महिला एवं मृतक के मित्र को हिरासत में लिया है।