Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

जय हिंद क्लब द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन ओरमांझी टीम ने जीत हासिल किया

इच्छा शक्ति लग्नशीलता खेल प्रतिस्पर्धा में सफलता की कुंजी है : सुधीर मंगलेश

रामगढ़ : शहर के कोइरी टोला उच्च विद्यालय मैदान में मंगलवार को जय हिंद क्लब के तत्वाधान में चल रहे फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन ओरमांझी बनाम गोला के बीच मैच खेला गया । जिसमें ओरमांझी की टीम विजयी रही । इस टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद कांग्रेसी नेता सुधीर मंगलेश व विशिष्ट अतिथि कांग्रेस नेता रविकांत महतो ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। मुख्य अतिथि सुधीर मंगलेश ने कहा कि खिलाड़ियों को पूरी जूनून के साथ आगे आने की जरुरत है। सरकार की तरफ से ग्रामीण क्षेत्रों में अच्छी पहल की जा रही है।

सब खिलाड़ी अपना लक्ष्य लेकर खेलें। हार जीत का परवाह कभी नहीं करें। मंजिल परिस्थितियों से घिरा हुआ है। हमेशा अपने हौसले को बुलंद रख कर खेले। खिलाड़ी चाहे क्यो ना गरीब हो उसको अपने मंजिल पाने के लिए डट कर सामना करना चाहिए। क्यूंकि मंजिल वही शख्श को मिलता है जो परिस्तिथियों को झेल चुका है ।
मौके पर जय हिंद स्पोर्टिंग क्लब के संयोजक आदिवासी कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनिल मुंडा, आदिवासी कांग्रेस के नगर अध्यक्ष राजन करमाली, उतम कुमार, रुकेश कुमार, मुकेश कुमार, सुरज कुमार, युगलकिशोर महतो, नीतीश मुंडा, श्रीवास्तव मुंडा, रवि मुंडा, राकेश कुमार, सुजीत मुंडा, अजय मुंडा, राजन करमाली कांग्रेस नगर अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे ।