Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

जय हिंद क्लब द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन ओरमांझी टीम ने जीत हासिल किया

इच्छा शक्ति लग्नशीलता खेल प्रतिस्पर्धा में सफलता की कुंजी है : सुधीर मंगलेश

रामगढ़ : शहर के कोइरी टोला उच्च विद्यालय मैदान में मंगलवार को जय हिंद क्लब के तत्वाधान में चल रहे फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन ओरमांझी बनाम गोला के बीच मैच खेला गया । जिसमें ओरमांझी की टीम विजयी रही । इस टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद कांग्रेसी नेता सुधीर मंगलेश व विशिष्ट अतिथि कांग्रेस नेता रविकांत महतो ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। मुख्य अतिथि सुधीर मंगलेश ने कहा कि खिलाड़ियों को पूरी जूनून के साथ आगे आने की जरुरत है। सरकार की तरफ से ग्रामीण क्षेत्रों में अच्छी पहल की जा रही है।

सब खिलाड़ी अपना लक्ष्य लेकर खेलें। हार जीत का परवाह कभी नहीं करें। मंजिल परिस्थितियों से घिरा हुआ है। हमेशा अपने हौसले को बुलंद रख कर खेले। खिलाड़ी चाहे क्यो ना गरीब हो उसको अपने मंजिल पाने के लिए डट कर सामना करना चाहिए। क्यूंकि मंजिल वही शख्श को मिलता है जो परिस्तिथियों को झेल चुका है ।
मौके पर जय हिंद स्पोर्टिंग क्लब के संयोजक आदिवासी कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनिल मुंडा, आदिवासी कांग्रेस के नगर अध्यक्ष राजन करमाली, उतम कुमार, रुकेश कुमार, मुकेश कुमार, सुरज कुमार, युगलकिशोर महतो, नीतीश मुंडा, श्रीवास्तव मुंडा, रवि मुंडा, राकेश कुमार, सुजीत मुंडा, अजय मुंडा, राजन करमाली कांग्रेस नगर अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे ।