AISMJWA द्वारा पत्रकारों को इस दिवाली तक दो लाख की निशुल्क बीमा देने की है योजना

पत्रकार सतीश सिंह को जिला अध्यक्ष व अशोक मेहता को प्रदेश सलाहकार कमेटी में सदस्य बनाया दीवाली गिफ्ट में 2 लाख बीमा और 40 हजार का मेडिक्लेम- AISMJWA

yamaha

रामगढ़ : रांची रोड़ स्थित पंचवटी होटल में एसोसिएशन की एक बैठक हुई. बैठक में एसोसिएशन के बिहार/झारखंड प्रभारी प्रीतम भाटिया ने दिवाली में मिलने वाले बीमा की विस्तार से जानकारी दी.उन्होंने बताया कि पत्रकारों को निशुल्क सदस्यता के साथ-साथ 200000 का निशुल्क बीमा दिवाली तक देने की योजना है. उन्होंने बताया कि इस बीमा के साथ-साथ दुर्घटना से चोटिल होने पर अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति में 40000 का मेडिक्लेम भी शामिल है.

उन्होंने कहा कि एसोसिएशन पत्रकारों के लिए सरकार से लगातार बीमा,सुरक्षा और एक्रिडेशन की मांग कर रहा था. बीमा पर अब तक सरकार द्वारा कोई प्रयास नहीं करने पर ऐसोसिएशन द्वारा स्वयं निर्णय ले लिया गया.
ऐसोसिएशन के सह प्रभारी अमित सिन्हा ने कहा कि राज्य में पत्रकार प्रताड़ना के मामलों में तुरंत कार्रवाई के लिए ऐसोसिएशन को प्रदेश में जाना जाता है.उन्होंने कहा कि एसोसिएशन को पत्रकारों की 365 दिन 24 घंटे चिंता रहती है और यह पत्रकार हित में सदैव तत्पर है.
एसोसिएशन के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शंकर गुप्ता ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा पूरे राज्य में पत्रकारों के लिए निशुल्क बीमा और सदस्यता आने वाले दिनों में वरदान साबित होगा.श्री गुप्ता ने कहा कि पत्रकारहित के कार्यों में एसोसिएशन की कार्यशैली को देखते हुए हर जिले से पत्रकार संगठन में शामिल हो रहे हैं. कार्यक्रम के दौरान रामगढ़ से कई पत्रकारों ने सदस्यता ग्रहण की. एसोसिएशन के बिहार झारखंड प्रभारी द्वारा प्रमोद वर्मा को एसोसिएशन में शामिल करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष का प्रमाण पत्र दिया गया. वही फिरोज खान को प्रदेश कलाकार और सतीश सिंह को रामगढ़ जिला अध्यक्ष का प्रमाण पत्र दिया गया.बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि रामगढ़ से वरिष्ठ पत्रकार अशोक मेहता को प्रदेश सलाहकार कमेटी में सदस्य बनाया जाएगा.
कार्यक्रम के दौरान प्रदेश प्रभारी प्रीतम भाटिया,सह प्रभारी अमित सिन्हा,प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शंकर गुप्ता,प्रदेश कोषाध्यक्ष राहुल कुमार,प्रदेश सलाहकार बसंत साहू आदि को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गय.
मंच संचालन पत्रकार रितेश कश्यप और धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष सतीश सिंह ने किया.
कार्यक्रम में एसोसिएशन के मुख्य रूप से कोल्हान महासचिव रासबिहारी मंडल,सरायकेला जिला अध्यक्ष सुदेश कुमार, उपाध्यक्ष उमाकांत, महासचिव सुमन मोदक, जमशेदपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष कमलेश सिंह, सरायकेला ग्रामीण जिला अध्यक्ष अजय महतो, रामगढ़ से जयप्रकाश वर्मा, परमजीत सिंह, जग्गी, मनोज सिन्हा, मिथिलेश सिंह,मुकेश जिज्ञासु, तपन बनर्जी, विनीत शर्मा, अविनाश गोस्वामी, सुमित सिंह, सौरभ वर्मा सहित कई लोग मौजूद थे ।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.