Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh जीप अध्यक्ष ने महादेवटाँड़ में किया ट्रांसफार्मर का उद्घाटन, ग्रामीणों में खुशी की लहर

रामगढ़ : रामगढ प्रखण्ड के बुढखुखरा महादेवटाँड़ में मंगलवार को 63 केबी के नए ट्रांसफार्मर का उदघाटन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रामगढ़ जिप अध्यक्ष ब्रहमदेव महतो के द्वारा फीता काटकर व नारियल फोड़कर किया गया।

इस मौके पर ब्रहमदेव महतो ने कहा कि रामगढ़ जिला के हर गांव तक सांसद श्री चंद्रप्रकाश चौधरी के प्रयास से बिजली पहुंचाने का काम किया गया है। एक दिन पूर्व ही यहाँ ट्रांसफॉर्मर खराब हो गया था, जिसकी जानकारी प्राप्त होने पर अधिकारियों को निर्देश देकर तुरंत नया ट्रांसफॉर्मर ग्रामीणों को उपलब्ध करवाया। आजसू पार्टी हर समस्याओं के समाधान हेतु कृत संकल्पित है। उन्होंने आगे कहा कि सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य के प्रति पार्टी गंभीर है। इन सभी योजनाओं का लाभ दिलाना ही आजसू की प्राथमिकता है।
मौके पर जिला सह सचिव ब्रजनंदन महतो, दुलमी प्रखण्ड सचिव वीरेंद्र महतो, आजसू नेता पंकज कुमार, दिलीप महतो, अनिल इग्नेश ,विश्वनाथ महतो,अरविंद महतो, सोमनाथ महतो, बाबूलाल महतो, शेखर महतो, संजय महतो, विनोद महतो, सुखन महतो, रामचन्द्र महतो, रामदास महतो, मनोज महतो,सुनीता देवी, यशोदा देवी,रीता देवी, फूलो देवी सहित अन्य आजसू पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।