Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Rajrappa नवरात्र को लेकर फूलों से सजा मां छिन्नमस्तिका का दरबार

सरकार के गाइडलाइन के कारण केवल मुख्य मंदिर में ही की गई है सजावट

रजरप्पा : शारदीय नवरात्र को लेकर देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर का विशेष श्रृंगार किया गया है। कोलकाता से आए कारीगरों द्वारा मां छिन्नमस्तिका मंदिर को विभिन्न प्रकार के फूलों से सजाया गया है।

नवरात्र को लेकर रविवार से ही कोलकाता से आए कारीगर मां छिन्नमस्तिका मंदिर को सजाने के लगे हुए थे और सोमवार को सजावट का कार्य पूरा हो चुका है। इस संबंध में मां छिन्नमस्तिका मंदिर न्यास समिति के सचिव शुभाशीष पंडा ने बताया कि प्रत्येक वर्ष नवरात्र के अवसर पर पूरे रजरप्पा मंदिर परिसर को विभिन्न प्रकार के फूलों से सजाया जाता था। लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत पूरे मंदिर प्रक्षेत्र की सजावट नहीं की गई। केवल मुख्य मंदिर का ही श्रृंगार किया गया है।