Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Rajrappa नवरात्र को लेकर फूलों से सजा मां छिन्नमस्तिका का दरबार

सरकार के गाइडलाइन के कारण केवल मुख्य मंदिर में ही की गई है सजावट

रजरप्पा : शारदीय नवरात्र को लेकर देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर का विशेष श्रृंगार किया गया है। कोलकाता से आए कारीगरों द्वारा मां छिन्नमस्तिका मंदिर को विभिन्न प्रकार के फूलों से सजाया गया है।

नवरात्र को लेकर रविवार से ही कोलकाता से आए कारीगर मां छिन्नमस्तिका मंदिर को सजाने के लगे हुए थे और सोमवार को सजावट का कार्य पूरा हो चुका है। इस संबंध में मां छिन्नमस्तिका मंदिर न्यास समिति के सचिव शुभाशीष पंडा ने बताया कि प्रत्येक वर्ष नवरात्र के अवसर पर पूरे रजरप्पा मंदिर परिसर को विभिन्न प्रकार के फूलों से सजाया जाता था। लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत पूरे मंदिर प्रक्षेत्र की सजावट नहीं की गई। केवल मुख्य मंदिर का ही श्रृंगार किया गया है।