Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों की विशेष बैठक सह दशहरा मिलन का आयोजन किया गया

अल्प साधन में जीने वाले तबके के लिए सहायता करें : उमा सिन्हा

पतरातू : पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के बैनर तले आज पतरातू थर्मल के पंच मंदिर समुदायिक भवन में सदस्यों की विशेष बैठक सह दशहरा मिलन का आयोजन किया गया, जिसमे सबसे पहले पूजा समिति को आर्थिक सहायता किया गया तथा जरूरतमंदों के बीच मास्क, सैनीटाईजर और अनाज वितरण किया गया।

नवरात्र के अवसर पर सभी गरीब परिवारों को चावल, आटा, तेल, आलू, मसाला तथा अन्य जरूरी सामान का वितरण किया गया। जिससे वह खुशहाल त्योहार मना सकें । साथ ही कार्यक्रम के लिए दिल्ली से आयी विशेष अतिथि मीनाक्षी संख ने अपने विचारों से महिला सशक्तिकरण एवं जरूरतमंदों के लिए नि:स्वार्थ सेवा के लिए सदैव तैयार रहने को कहा।

कार्यक्रम में स्थानीय सदस्य प्रभात ने मानव कल्याण एवं कोरोना काल को ध्यान रखकर त्योहार मनाने के बात की जानकारी प्रदान की। उमा सिन्हा ने संबोधन में अल्प साधन में जीने वाले तबके के लिए सहायता की बात भी की। कार्यक्रम को सफल बनाने में उमा सिंहा, मीनाक्षी, मालती गुप्ता, प्रभात, संजय, राजू , मुकेश, मनोज, दीपक, विशेश्वर, संजय सिन्हा आदि सदस्यों ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अग्रणी भूमिका निभाई।