Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों की विशेष बैठक सह दशहरा मिलन का आयोजन किया गया

अल्प साधन में जीने वाले तबके के लिए सहायता करें : उमा सिन्हा

पतरातू : पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के बैनर तले आज पतरातू थर्मल के पंच मंदिर समुदायिक भवन में सदस्यों की विशेष बैठक सह दशहरा मिलन का आयोजन किया गया, जिसमे सबसे पहले पूजा समिति को आर्थिक सहायता किया गया तथा जरूरतमंदों के बीच मास्क, सैनीटाईजर और अनाज वितरण किया गया।

नवरात्र के अवसर पर सभी गरीब परिवारों को चावल, आटा, तेल, आलू, मसाला तथा अन्य जरूरी सामान का वितरण किया गया। जिससे वह खुशहाल त्योहार मना सकें । साथ ही कार्यक्रम के लिए दिल्ली से आयी विशेष अतिथि मीनाक्षी संख ने अपने विचारों से महिला सशक्तिकरण एवं जरूरतमंदों के लिए नि:स्वार्थ सेवा के लिए सदैव तैयार रहने को कहा।

कार्यक्रम में स्थानीय सदस्य प्रभात ने मानव कल्याण एवं कोरोना काल को ध्यान रखकर त्योहार मनाने के बात की जानकारी प्रदान की। उमा सिन्हा ने संबोधन में अल्प साधन में जीने वाले तबके के लिए सहायता की बात भी की। कार्यक्रम को सफल बनाने में उमा सिंहा, मीनाक्षी, मालती गुप्ता, प्रभात, संजय, राजू , मुकेश, मनोज, दीपक, विशेश्वर, संजय सिन्हा आदि सदस्यों ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अग्रणी भूमिका निभाई।