Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों की विशेष बैठक सह दशहरा मिलन का आयोजन किया गया

अल्प साधन में जीने वाले तबके के लिए सहायता करें : उमा सिन्हा

पतरातू : पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के बैनर तले आज पतरातू थर्मल के पंच मंदिर समुदायिक भवन में सदस्यों की विशेष बैठक सह दशहरा मिलन का आयोजन किया गया, जिसमे सबसे पहले पूजा समिति को आर्थिक सहायता किया गया तथा जरूरतमंदों के बीच मास्क, सैनीटाईजर और अनाज वितरण किया गया।

नवरात्र के अवसर पर सभी गरीब परिवारों को चावल, आटा, तेल, आलू, मसाला तथा अन्य जरूरी सामान का वितरण किया गया। जिससे वह खुशहाल त्योहार मना सकें । साथ ही कार्यक्रम के लिए दिल्ली से आयी विशेष अतिथि मीनाक्षी संख ने अपने विचारों से महिला सशक्तिकरण एवं जरूरतमंदों के लिए नि:स्वार्थ सेवा के लिए सदैव तैयार रहने को कहा।

कार्यक्रम में स्थानीय सदस्य प्रभात ने मानव कल्याण एवं कोरोना काल को ध्यान रखकर त्योहार मनाने के बात की जानकारी प्रदान की। उमा सिन्हा ने संबोधन में अल्प साधन में जीने वाले तबके के लिए सहायता की बात भी की। कार्यक्रम को सफल बनाने में उमा सिंहा, मीनाक्षी, मालती गुप्ता, प्रभात, संजय, राजू , मुकेश, मनोज, दीपक, विशेश्वर, संजय सिन्हा आदि सदस्यों ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अग्रणी भूमिका निभाई।