Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

दुर्गा पूजा के मद्देनजर सीओ एवं एसडीपीओ #पतरातु ने किया विभिन्न क्षेत्र के पंडालों का निरीक्षण

रामगढ़: सरकार द्वारा दुर्गा पूजा 2020 के आयोजन के संबंध में जारी किए गए दिशा निर्देशों के आलोक में रविवार को अंचल अधिकारी पतरातू श्री निर्भय कुमार एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पतरातू श्री प्रकाश चंद्र महतो ने थाना प्रभारी भुरकुंडा थाना श्याम भगत एवं पुलिस निरीक्षक पतरातु श्री विपिन कुमार के साथ विभिन्न क्षेत्रों जहां दुर्गा पूजा का आयोजन किया जाना है का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचल अधिकारी के द्वारा विभिन्न दुर्गा पूजा समितियों के सदस्यों के साथ सरकार द्वारा दुर्गा पूजा के आयोजन के संबंध में जारी किए गए गाइडलाइन का पालन करते हुए ही आयोजन करने के संबंध में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

उन्होंने सभी को बताया कि इस बार कोरोना को ध्यान में रखते हुए लोग ज्यादा से ज्यादा अपने घरों के अंदर रहकर ही दुर्गा पूजा मनाए एवं जिन जगहों पर पारंपरिक रूप से मूर्ति की स्थापना की जाती है वहां भी मूर्ति की ऊंचाई को 4 फीट से कम रखने, सामाजिक दूरी का पालन करने एवं एक समय में 7 लोगों से अधिक को पंडाल के अंदर इकट्ठा ना होने सहित आदि दिशा निर्देशों का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।

इसके साथ ही उनके द्वारा सभी समितियों के प्रतिनिधियों को बताया गया कि सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए दुर्गा पूजा पर्व के दौरान किसी भी तरह के उद्घाटन समारोह सहित अन्य किसी भी तरह के समारोह का आयोजन ना किया जाए।