Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दुर्गा पूजा के मद्देनजर सीओ एवं एसडीपीओ #पतरातु ने किया विभिन्न क्षेत्र के पंडालों का निरीक्षण

रामगढ़: सरकार द्वारा दुर्गा पूजा 2020 के आयोजन के संबंध में जारी किए गए दिशा निर्देशों के आलोक में रविवार को अंचल अधिकारी पतरातू श्री निर्भय कुमार एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पतरातू श्री प्रकाश चंद्र महतो ने थाना प्रभारी भुरकुंडा थाना श्याम भगत एवं पुलिस निरीक्षक पतरातु श्री विपिन कुमार के साथ विभिन्न क्षेत्रों जहां दुर्गा पूजा का आयोजन किया जाना है का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचल अधिकारी के द्वारा विभिन्न दुर्गा पूजा समितियों के सदस्यों के साथ सरकार द्वारा दुर्गा पूजा के आयोजन के संबंध में जारी किए गए गाइडलाइन का पालन करते हुए ही आयोजन करने के संबंध में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

उन्होंने सभी को बताया कि इस बार कोरोना को ध्यान में रखते हुए लोग ज्यादा से ज्यादा अपने घरों के अंदर रहकर ही दुर्गा पूजा मनाए एवं जिन जगहों पर पारंपरिक रूप से मूर्ति की स्थापना की जाती है वहां भी मूर्ति की ऊंचाई को 4 फीट से कम रखने, सामाजिक दूरी का पालन करने एवं एक समय में 7 लोगों से अधिक को पंडाल के अंदर इकट्ठा ना होने सहित आदि दिशा निर्देशों का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।

इसके साथ ही उनके द्वारा सभी समितियों के प्रतिनिधियों को बताया गया कि सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए दुर्गा पूजा पर्व के दौरान किसी भी तरह के उद्घाटन समारोह सहित अन्य किसी भी तरह के समारोह का आयोजन ना किया जाए।