Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

भाजपा नेता धनंजय कुमार पुटूस ने किया फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन

जीत और हार खेल का हिस्सा:धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़ जिला के पारसोतिया स्थित कोयरी टोला हाई स्कूल मैदान में जय हिन्द सपोर्टिंग क्लब द्वारा फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

टूर्नामेंट का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि भाजपा नेता सह रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

उद्घाटन समारोह में कमिटि के सदस्यों ने मुख्य अतिथि धनंजय कुमार पुटूस को बुके देकर सम्मानित किया।टूर्नामेंट में मैच खलारी व सांडी के बीच खेला गया जिसमे सांडी की टीम ने 2-1 से जीत हासिल किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए धनंजय कुमार पुटूस ने कहा:

जीत और हार हर मैच का हिस्सा है।जरूरत है कि हर मैच से सीखने की।

उपस्थित:-
टूर्नामेंट के संयोजक आदिवासी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अनिल मुंडा,रवि मुंडा,चंदन कुमार,दरोगा सिंह,राहुल कुमार,राकेश गंझू,गोलू मुंडा,सुरेश मुंडा,अजय पांडे,आकाश कुमार,विकास कुमार, प्रदीप मुंडा,बबलू मुंडा,नितेश मुंडा आदि